UPSSSC भर्ती 2018: जेई के 14,77 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई | career-career – News in Hindi

0
12
UPSSSC भर्ती 2018: जेई के 14,77 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई | career-career - News in Hindi

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग

UPSSSC Recruitment 2018: आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर है. आवेदन में किसी भी तरह का संशोधन 7 दिसम्बर तक किया जा सकेगा.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा अवर अभियंता (जेई) के 1477 पदों के लिए आवेदन मंगलवार से लिया जाएगा. भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन और रजिस्ट्रेशन के साथ फीस भी आज से जमा की जा सकेगी. आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर है. आवेदन में किसी भी तरह का संशोधन 7 दिसम्बर तक किया जा सकेगा.

आयोग के सचिव अरविंद कुमार चौरसिया ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है. इसके मुताबिक अवर अभियंता विद्युत् यांत्रिक 148, अवर अभियंता सिविल 982, अवर अभियंता जलकल 111, अवर अभियंता मुद्रण ओवरसियर छह व अवर अभियंता विद्युत् के सात पद हैं. अवर अभियंता कृषि अभियंत्रण के 129 आदि पदों के लिए आवेदन किए जा सकेंगे.

अनारक्षित वर्ग के लिए फीस 200 रुपए और ऑनलाइन प्रक्रिया शुल्क 25 रुपए रखा गया है. ओबीसी के लिए फीस 200 रुपए व ऑनलाइन शुल्क 25 रुपए, एसटी फीस 80 रुपए व ऑनलाइन शुल्क 25 रुपए और निःशक्त वर्ग को फीस नहीं देनी होगी. इन्हें केवल ऑनलाइन प्रक्रिया शुल्क 25 रुपए देना होगा.

ऑनलाइन आवेदन और रजिस्ट्रेशन के लिए अभ्यर्थी को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर लाग इन करना होगा. अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर जारी विज्ञापन को जरूर पढ़ें.ये भी पढ़ें:

CM योगी आदित्यनाथ बोले- जब तक कश्मीर में हिंदू राजा थे, हिंदू और सिख सुरक्षित थे

विनय कटियार बोले- कांग्रेस के दबाव में बार-बार टाली जा रही है अयोध्या विवाद की सुनवाई

राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने बीजेपी को दी नसीहत, राम मंदिर पर न करें राजनीति

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here