Rajasthan Police Result 2018: राजस्थान पुलिस का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक | ajmer – News in Hindi

0
9
Rajasthan Police Result 2018: राजस्थान पुलिस का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक | ajmer - News in Hindi

सांकेतिक तस्वीर

Rajasthan Police Result 2018: राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल का रिजल्ट जारी कर दिया गया. police.rajasthan.gov.in पर इन स्टेप्स को फॉलो करके अपना रिजल्ट चेक करें

Rajasthan Police Result 2018: राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के नतीजे घोषित कर दिए गए. उम्मीदवार इन्हें ऑफिशियल वेबसाइट (police.rajasthan.gov.in) पर देख सकते हैं. इसके लिए उत्तर पुस्तिका जुलाई में जारी की गई थी और इसके लिए एग्जाम 14 जुलाई और 15 जुलाई को विभिन्न सेंटर्स पर हुआ था. रिक्रूटमेंट एग्जाम 13,142 खाली पोस्ट के लिए हुआ था और इसके लिए करीब 7.50 लाख उम्मीदवार रिक्रूटमेंट एग्जाम में शामिल हुए थे.

ऐसे चेक करें Rajasthan Police result 2018
– सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जाएं.
– Rajasthan Police Constable Result 2018 के लिंक पर क्लिक करें.- अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर, और मांगी गई जरूरी जानकारियां भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
– आपका रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा. इसे डाउनलोड करें और भविष्य के लिए उसका प्रिंट आउट भी ले लें.

ये हैं इस महीने की बेस्ट सरकारी जॉब्स, अप्लाई का मौका बिलकुल न चूकें

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, एग्जाम चार चरणों में लिया गया था. डीजीपी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि एग्जाम पूरी तरह से शांति से लिया गया था. इस एग्जाम के लिए करीब 14,000 पुलिस के जवान विभिन्न एग्जाम सेंटर पर तैनात किए गए थे.

ऑनलाइन एप्लीकेशन मई के आखिरी हफ्ते में शुरू हुए थे और 14 जून 2018 के खत्म हुए थे. मार्च में, राजस्थान पुलिस ने पुलिस रिक्रूटमेंट एग्जाम की दूसरी लेग को भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद रद्द कर दिया था. इसके बाद एग्जाम की तारीख 20 मार्च की जगह 31 मार्च कर दी गई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here