हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं बेटी आराध्या, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Same To Same

फोटो साभार: @AishwaryaRaiBachchan

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) से बेहद प्यार करती हैं. बिना अराध्या के ऐश्वर्या कहीं भी नहीं जाती. यही कारण है कि दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर बेटी आराध्या बच्चन की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. खासकर त्योहारों के मौके पर ऐश्वर्या, आराध्या की फोटो जरूर शेयर करती हैं. ये बात हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) से बेहद प्यार करती हैं. बिना अराध्या के ऐश्वर्या कहीं भी नहीं जाती. यही कारण है कि दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हमेशा अपनी बेटी का हाथ थामे हुए नजर आती हैं. वैसे तो आपने दोनों की साथ में बहुत सी तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन आज जो तस्वीर हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि अराध्या हूबहू अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की कार्बन कॉपी हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 2018 में अपने स्कूल के दिनों की 2 तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में आप अराध्या की झलक देख सकते हैं. ये तस्वीर ऐश्वर्या के ग्रेड 1 की है. बालों में बैंड लगाए ऐश बहुत ही प्यारी लग रही हैं. पहली तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन दिया-‘ग्रेड 1, वो उम्र जो अभी आराध्या की है.’

Aishwarya Rai Bachchan

फोटो साभार: @AishwaryaRaiBachchan

इसके अलावा दूसरी फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘एलकेजी का वक्त.’ इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि अराध्या बिल्कुल ऐश्वर्या पर गई हैं, क्योंकि ऐश्वर्या भी अपने बचपन में अराध्या की तरह ही नजर आती थीं.

Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya Bachchan

फोटो साभार: @AishwaryaRaiBachchan

हाल ही में उन्होंने होलिका दहन और होली सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें आराध्या भी नजर आई थीं. इसके बाद रविवार को ईस्टर के मौके पर ऐश्वर्या ने ये तस्वीर साझा की थी जिसमें आराध्या ‘बनी’ के कपड़ों में नजर आई थीं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles