स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा- 1 मई को स्थापना दिवस के दिन शुरू होगा टीकाकरण

टीकाकरण की शुरुआत करने के लिए 1 मई को राज्य में टीकाकरण कार्यक्रम का नाममात्र के लिए उद्घाटन किया जाएगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

Coronavirus Vaccination on Maharashtra Day: स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि महाराष्ट्र में एक दिन में 5 लाख से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया गया है और राज्य में 13 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाने की क्षमता है.

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में 1 मई से कोरोना वायरस टीकाकरण (Coronavirus Vaccination) कार्यक्रम शुरू करने को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का मानना है कि राज्य में टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत महाराष्ट्र स्थापना दिवस से हो. ऐसे में टीकाकरण की शुरुआत करने के लिए 1 मई को राज्य में टीकाकरण कार्यक्रम का नाममात्र के लिए उद्घाटन किया जाएगा. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से राज्यों को टीकाकरण प्रदर्शन के आधार पर वैक्सीन आवंटित करने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि महाराष्ट्र में एक दिन में 5 लाख से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया गया है और राज्य के पास एक दिन में 13 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाने की क्षमता है. टीकाकरण के मामले में महाराष्ट्र का स्थान पहला है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles