सोनू सूद ने गर्लफ्रेंड से 1996 में रचाया था ब्याह, लाइम लाइट से दूर रहती हैं पत्नी सोनाली

सोनू सूद अपनी पत्नी सोनाली के साथ. फोटो साभार- @sonu_sood/Instagram

सोनू सूद (Sonu Sood) के करियर के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बच्चों के बारे में बहुत कम ही लोगों को जानकारी है. साल 1996 में वह जब 21 साल के थे तभी शादी के बंधन में बंध गए थे.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के बीच से लगातार देशभर के लोगों के लिए दिन-रात मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. सोनू सूद को लोग भगवान मान रहे हैं. एक्टर के करियर के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बच्चों के बारे में बहुत कम ही लोगों को जानकारी है. साल 1996 में वह जब 21 साल के थे तभी शादी के बंधन में बंध गए थे.

21 साल की उम्र में कर ली थी शादी
30 जुलाई 1973 को मोगा (पंजाब) में जन्मे सोनू की पत्नी का नाम सोनाली सूद है. सोनाली को प्यार से वह ‘सोनू’ ही कहते हैं. सोनाली और सोनू ने लव मैरिज हुई थी. सोनू की पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं, यही वजह है कि वो पब्लिक इवेंट्स में कम ही नजर आती हैं.

 इंजीनियरिंग के दौरान लड़े थे सोनाली के साथ नैनसोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दिनों में हुई थी. वहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और सोनू और सोनाली एक-दूसरे को डेट करने लगे. सोनू और सोनाली 25 सितंबर 1996 को शादी के बंधन में बंधे थे. सोनू और सोनाली दो बेटों अयान और ईशांत के पेरेंट्स हैं.

sonu sood, sonu sood video

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- @sonu_sood/Instagram

दो बेटों के पिता है सोनू सूद
शादी के बाद साल 2001 में फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोनू और सोनाली दो बेटों अयान और ईशांत के पेरेंट्स हैं.

सोनू को है पत्नी पर गर्व
सोनू आज भी अपनी पत्नी सोनाली से बेहद प्यार करते हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सोनाली के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘सोनाली एक समझदार लड़की है. शुरू में जब मैंने उन्हें बताया कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं तो वो खुश नहीं थी, लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व है.’

sonu sood, sonu sood Family, sonu sood girl friend Sonali, sonu sood wife, sonu sood married in age of 21, bollywood, Social Media, Viral News, sonu sood Life, सोनू सूद, सोनू सूद की शादी, सोनू सूद की गर्लफ्रेंड

अपने माता-पिता और बहन के साथ सोनू सूद. फोटो साभार- @sonu_sood/Instagram

सोनू की हैं दो बहनें
सोनू की दो बहनें भी हैं, जिनके नाम मोनिका और मालविका हैं. इनमें से एक की शादी पंजाब में हुई, जबकि दूसरी विदेश में सेटल है. सोनू सूद की मां का निधन साल 2010 में हो गया था. मां के निधन के 8 साल बाद यानी साल 2018 में उनके पिता शक्ति सूद का भी निधन हो गया था.

बर्थडे नहीं मनाते सोनू सूद
सोनू अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं. इसके पीछे इमोशनल वजह है, जो खुद सोनू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. सोनू ने कहा था कि जब से उनकी मां का निधन हुआ है, उन्होंने तभी से अपना बर्थडे मनाना बंद कर दिया था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles