सोनू सूद ने एक आदमी को दिया नया जीवनदान, बोले- हिम्मत कभी मत हारना, इलाज….. समझो हो गया

सोनू सूद (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

सोनू सूद (Sonu Sood) हरेक जरूरतमंद को हर मुमकिन सहायता पहुंचाने की कोशिश करते हैं. हाल में उन्होंने एक व्यक्ति का लिवर ट्रांसप्लांट (Liver Transplant) कराने में मदद की.

नई दिल्लीः सोनू सूद (Sonu Sood) सिनेमाई पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी के भी हीरो (Sonu Sood Real Hero) हैं. वह अपनी दरियादिली के चलते आज आम आदमी के दिलों में बसते हैं. जब लोगों को किसी से उम्मीद नहीं रहती तो वह एक्टर सोनू सूद को याद करते हैं. सोनू भी हर मुमकिन सहायता पहुंचाने की कोशिश करते हैं. लॉकडाउन से शुरू हुआ मदद करने का कारवां अब भी चल रहा है. सोनू सूद (Sonu Sood Help) इन दिनों कई बीमार लोगों का इलाज करवाते दिख रहे हैं.

ये कहना गलत नहीं होगा कि सोनू सूद जरूरतमंदों के लिए मसीहा बन कर सामने आए हैं. हाल में सोनू सूद ने एक व्यक्ति की गुहार पर उसको नई जिंदगी दी. उन्होंने शख्स को सही समय पर इलाज की सुविधा मुहैया कराई. व्यक्ति ने ट्वीट कर सोनू से कहा था, ‘सर आपके होते हुए कोई हिम्मत कैसे हार सकता है. आपने पूरे परिवार को नया जीवन दान दे दिया. उम्मीद है जल्द ही आपके दर्शन होंगे शुक्रिया सर.’

सोनू सूद ने शख्स का लीवर ट्रांसप्लांट करवाया था, जिसके बाद शख्स ने एक वीडियो शेयर कर कहा, ‘सोनू सूद की वजह से मैं आज इस काबिल हूं कि मैं अपने घर में अराम से जा सकूं, इसलिए मैं आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं.’बता दें, सोनू सूद ने गोविंद अग्रवाल का इलाज करवाया था जिसके बाद वह आज खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. हाल में एक्टर ने एक ट्वीट किया जिसमें एक वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ‘यह हुई ना बात. मुबारक हो.’

(फोटो साभारः Twitter/Sonu Sood)

अब भी उनके कई फैंस मदद के लिए ट्विटर पर उनसे संपर्क करते हैं. उन्होंने अब तक बेहिसाब लोगों के मेडिकल बिल, एजुकेशन फीस और घर के रेंट दिए हैं. काम की बात करें तो सोनू सूद ई निवास की फिल्म ‘किसान’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण राज शांडिल्य कर रहे हैं, जिन्होंने आयुष्मान खुराना-स्टारर ड्रीम गर्ल का निर्देशन किया था. सोनू सूद, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी खास रोल निभा रहे हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles