सोजत में व्यापारी से 1 किलो सोना लूटा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप । Rajasthan News- Pali News- Crime- 1 kg gold looted from businessman in Sojat

व्यापारी अपनी दुकान से 1 किलो ज्वेलरी से भरा बैग लेकर निकला था. (सांकेतिक तस्वीर)

Gold Loot in Pali: सोजत इलाके में मंगलवार रात तीन लुटेरे एक व्यापारी से पिस्टल (Pistol) की नोक पर 1 किलो सोना लूट ले गये. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश (Search) में जुटी है.

पाली. मारवाड़ में पाली जिले के सोजत रोड (Sojat Road) थाना इलाके में मंगलवार देर रात को तीन बदमाश एक व्यवसायी से पिस्टल की नोक पर 1 किलो सोना लूटकर (Gold Loot) फरार हो गये. वारदात की सूचना से पुलिस महकमे (Police department) में हड़कंप मच गया. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है. लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. वहीं पुलिस इस मामले को संदेह की दृष्टि से भी देख रही है. वारदात पूरी तरह से पुलिस के गले नहीं उतर पा रही है. वह सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार आलावास निवासी मोहनलाल सारण की सोजत रोड में महाराणा प्रताप सर्किल पर दुकान है. वह लोगों के गहने गिरवी रखकर रुपये उधार देने का काम करता है. मोहनलाल ने पुलिस को दी सूचना में बताया है कि उसने हमेशा की तरह मंगलवार रात करीब 8.15 बजे दुकान बंद की थी. वह दुकान से करीब एक किलो ज्वेलरी का बैग लेकर निकला था. आलावास रोड पर उसके सामने बाइक पर तीन युवक आये. उन्होंने आते ही उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।. एक युवक ने पिस्टल निकालकर धमकाया. बाद में बदमाश गहनों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये.

पुलिस को वारदात पर है संदेह
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई. सोजत सीओ हेमंत कुमार और थानाप्रभारी रामेश्वर भाटी सोजत रोड थाने पहुंचे. वहां उन्होंने घटना की जानकारी ली. उसके बाद पीड़ित को लेकर उसकी दुकान पर गये. सीसीटीवी फुटेज देखे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मोहनलाल इतना बड़ा जोखिम कैसे ले सकता है. वह एक किलो ज्वेलरी लेकर सुनसान रास्ते से क्यों जा रहा था. पुलिस को वारदात पर थोड़ा संदेह भी हो रहा है. फिर भी वह सभी एंगल से मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles