सैफ अली खान अब लेंगे साइंटिस्ट के अवतार, पर्दे पर निभाएंगे होमी जहांगीर भाभा का किरदार

फोटो साभार: Social Media

सैफ अली खान जल्द ही मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा (Homi Jehangir Bhabha) की जीवनी पर एक फिल्म में नजर आएंगे. सैफ खुद होमी भाभा का किरदार निभाएंगे.

मुंबई. बॉलीवुड के ‘नवाब’ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने एक्टिंग से दर्शकों को लगातार इम्प्रेस कर रहे हैं. सैफ आजकल अपने जॉनर से हट कर फिल्में साइन कर रहे हैं. खबरें हैं कि सैफ अली खान जल्द ही मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा (Homi Jehangir Bhabha) की जीवनी पर एक फिल्म में नजर आएंगे. सैफ खुद होमी भाभा का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 1960 के दशक में हुई भाभा की रहस्यमयी मौत की घटना को दर्शाएगी.

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसका टाइटल ‘एसेसिनेशन ऑफ होमी’ (Assassination Of Homi Bhabha) भाभा दिया है. जानकारी के मुताबिक, सैफ अली खान के फिल्म साइन कर लेने के बाद फिल्म के बाकी स्टारकास्ट पर भी विचार विमर्श किया जा रहा है, जिसमें भाभा की सिक्यॉरिटी में नियुक्त एजेंट की भूमिका भी शामिल है. मालूम हो कि भाभा भारत के प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों में शुमार थे जिनकी मौत कथित विमान दुर्घटना में हुई थी, लेकिन इस हादसे का सच कभी सामने नहीं आया. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भाभा की जिंदगी से जुड़ी कई रहस्यमयी घटनाओं से पर्दा उठ सकता है.

अगर बात सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में सैफ अली खान ‘तांडव’ वेब सीरीज के जरिए सुर्खियों में आए थे. इसके अलावा सैफ ने तान्हाजी, लाल कप्तान जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही आदिपुरुष, भूत पुलिस और विक्रम वेधा के रीमेक में नजर आएंगे. सैफ अली खान की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles