सूर्यकुमार यादव ने कराई मुंबई इंडियंस के होटल रूम की सैर, पंड्या बदर्स पर किया दिलचस्प खुलासा, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस आईपीएल के सबसे मजबूत टीमों से एक है. (फोटो साभार-@mipaltan)

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के विस्फोटक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव फैंस को होटल रूम की जानकारी दे रहे हैं.

नई दिल्ली. पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की बेहद मजबूत टीम मानी जाती है. पिछले साल रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम दिल्ली कैपिटल्स को हराकर 5वीं बार चैंपियन बनी थी. कोरोना के चलते इस बार भी आईपीएल बायो-बबल में बिना दर्शकों के खेला जा रहा है. ऐसे में फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि बायो-बबल में होटल रूम कैसा होता है. मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के विस्फोटक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव फैंस को होटल रूम की जानकारी दे रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में सूर्यकुमार यादव साइकिल चलाते हुए होटल पहुंचते हैं. सूर्यकुमार यादव होटल के दो बड़े-बड़े कमरे में पहुंचे जहां टीम के खिलाड़ी और स्टाफ मनोरंजन के लिए आते हैं. इस रूम में खिलाड़ियों के लिए टेबल टेनिस, लूडो, शतरंज जैसे इंडोर गेम्स की सुविधा है. इसके अलावा दो बड़े-बड़े टीवी स्क्रीन्स लगे हुए हैं. सूर्यकुमार यादव ने बताया कि ईशान किशन अक्सर टेलिविजन सेट के सामने ही पाए जाते हैं.

इसके अलावा टेबल टेनिस पर अक्सर जहीर खान और रॉबिन सिंह का कब्जा होता है. रूम के एक ओर में दीवार पर मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ियों और उनके परिजनों की तस्वीरें भी लगी हुई है. इसमें हाल में ही शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह और जयंत यादव की शादी वाली तस्वीरें भी लगी है. इसके अलावा रूम में गिटार के अलावा कई सारे वाद्ययंत्र भी मौजूद हैं.

दूसरे कमरे में ऑनलाइन गेमिंग के कई सारे विकल्प मौजूद हैं. सूर्यकुमार यादव ने बताया कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों भाई कार रेसिंग के शौकिन हैं. दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला भी होता है. उनका मुकाबला देखने में काफी मजा आता है. इसके अलावा यादव ने जसप्रीत बुमराह को डार्ट बोर्ड (Dart Board) का चैंपियन बताया.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles