सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार घूमने निकलीं रिया चक्रवर्ती, एयरपोर्ट पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार

फोटो साभार: @ViralBhayani instagram

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज काफी अलग दिखा. वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं.

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं. रिया ने सुशांत के निधन के सात महीने बाद पहला पोस्ट किया था. अब रिया सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे सक्रिय हो गई हैं. यही नहीं रिया ने अब अपने दोस्तों से मिलना भी शुरू कर दिया है. सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया कहीं घूमने निकली हैं.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज काफी अलग दिखा. वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के चिकनकारी कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना था. सेफ्टी का खास ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क और शील्ड भी लगाई हुई थी. रिया की एयरपोर्ट वाली वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो रवींद्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) का कविताओं के संग्रह, गीतांजलि (Gitanjali) पढ़ती दिख रही थी. रिया ने इस फोटो को शेयर करने के साथ रवींद्रनाथ टैगोर की एक पंक्तियों को भी शेयर किया था.

आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती, साकिब सलीम के साथ नजर आईं. दोनों को साथ में अलीबाग से लौटते हुए स्पॉट किया गया. ऐसी खबर है कि दोनों ने साथ में अलीबाग में पार्टी की. वहीं दोनों के साथ मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे. रिया और साकिब की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles