सारा अली खान ने करीना कपूर के बेटों संग शेयर की फैमिली PIC, मुस्कुराते नजर आए अब्बा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. तस्वीरों के जरिए वह अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. मौका ईद का था तो उन्होंने एक बड़ा सरप्राइज फैंस को दिया. ईद पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और बेबी जेह (Baby Jeh), सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस के लिए स्पेशल नोट भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ईद के मौके पर अब्बा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर पहुंचीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस दौरान काफी खुश नजर आईं. तस्वीर के जरिए फैंस को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा- ‘ईद मुबारक अल्लाह सभी को शांति, समृद्धि और सकारात्मकता दें… इंशाअल्लाह हम सभी के लिए बेहतर समय की उम्मीद करती हैं. #staysafe #grattitude.’

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मूर पापा सैफ की गोद में बैठे हैं और इब्राहिम जमीन पर, वहीं सारा अली खान की गोद में छोटे जेह को देखा जा सकता है. हालांकि पिक्चर को शेयर करते हुए सारा ने बेबी जेह के चेहरे पर इमोजी लगा दी है.

सारा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जहां एक तरफ लोग सभी को ईद की बधाईयां दे रहे हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो जेह का चेहरा न दिखाने के लेकर नाराज हैं और कह रहे हैं  कि अब बहुत हो गया, चेहरे को रिवील कर देना चाहिए.

सारा सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और अकेले इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 33.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर वह अपनी ‘सारा की शायरी’ श्रृंखला के लिए भी लोकप्रिय हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,883FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles