साइकिल की हवा निकल गई, हाथी घर बैठ गया और कटे हुए पंजे से खून रिस रहा हैः शाहनवाज हुसैन

बाराबंकी. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार के मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने आज विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की. सदन की कार्यवाही नही चलने देने का मन बना चुके विपक्ष द्वारा साइकिल मार्च पर चुटकी लेते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि साइकिल की हवा निकल चुकी है , रिम टेढ़ा हो चुका है, हाथी घर बैठ चुका है और कटे हुए पंजे से खून रिसने लगा है. इसलिए उत्तर प्रदेश कमल के फूल की तरह खिला है, इसे खिला रहने दीजिए.

उत्तर प्रदेश पहुंचे थे शाहनवाज
प्रसिद्ध सूफी सन्त हाजी वारिश अली शाह की दरगाह पर मंगलवार को शाहनवाज हुसैन चादर चढ़ाने पहुंचे थे. गौरतलब है कि शाहनवाज हुसैन बिहार सरकार में उद्योग मंत्री हैं और उत्तर प्रदेश के उद्योगों का बारीकी से अध्ययन कर रहे हैं. इसी के चलते वे बाराबंकी में फूड पार्क का अवलोकन करने पहुंचे थे. दरगाह से बाहर निकलते ही शाहनवाज हुसैन विपक्ष पर हमलावर हो गए. सपा, बसपा और कांग्रेस को नींद से जागने वाली पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि तीनों पार्टियां झूंठ और फरेब फैलाती हैं. उन्होंने कहा कि वैक्सीन पर सपा ने काफी भ्रम फैलाया और अब उन्हें वैक्सीन चाहिए. शाहनवाज ने कहा कि वैक्सीन समाजवादियों, बसपाईयों और कांग्रेसियों को भी लगेगी क्यों कि यह विकास की वैक्सीन है.

योगी सरकार की तारीफ
विपक्ष द्वारा सदन न चलने देने और लगातार उसमें बाधा बन कर आज साइकिल मार्च निकालने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि साइकिल की हवा निकल चुकी है, रिम टेढ़ा हो चुका है, हाथी घर बैठ चुका है और कटे हुए पंजे से खून रिसने लगा है. इसलिए उत्तर प्रदेश की जनता कमल के फूल की तरह खिल रही है इसे खिलने दीजिए. योगी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी समाप्त हुई है तो निवेशक भी यहां आने लगे है. उन्होंने कहा कि योगी जी एक बार फिर बहुमत की सरकार बनाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,954FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles