सलमान खान के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, कोरोना के कारण टल सकती है राधे की रिलीज डेट

फिल्म ‘राधे’ को लेकर लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. (फिल्म पोस्टर)

पिछले महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी.

नई दिल्ली. करोनो वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से देशभर में तेजी से फैलता दिख रहा है और खासकर महाराष्ट्र में. इस वजह से एंटरटेनमेंट जगत पर एक फिर से बुरा असर पड़ता दिख रहा है. पिछले महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी. वहीं, अब बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ की रिलीज डेट भी टल सकती है.

बता दें, अगर ऐसा होता है तो सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि इस फिल्म का इंतजार लोगों को काफी दिनों से है. बॉलीवुडलाइफ में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक सूत्र का कहना है कि फिल्म के मेकर्स अभी की स्थिति को देखते हुए अपनी फिल्मों को रिलीज करने के हक में नहीं हैं. यह केवल महाराष्ट्र के बारे में नहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में सभी राज्यों को नए प्रतिबंधों का पालन करना होगा. सूत्र की मानें तो सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट्स में बदलाव किया जा सकता है.

बता दें, सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, अब इस फिल्म की रिलीज डेट टलती है या नहीं, ये तो ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा. दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles