सत्यपाल मलिक_will not take a single minute in risigning from my post said satypal malik knowat

सत्यपाल मलिक ने यह बात एक टीवी चैनल से बातचीत में कही है. (फाइल फोटो)

सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने साफ किया है-मेरे जो लीडर्स हैं सरकार में, उनको जब ये लगेगा कि मैं नुकसानदेह हूं तो एक मिनट नहीं लगेगा और पद छोड़ दूंगा. फिर बिना गवर्नर रहे भी अपनी बात कहूंगा.

नई दिल्ली. मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने कहा है कि किसानों को लगना चाहिए कि हम भी उनके हमदर्द हैं नहीं तो बहुत नुकसान हो जाएगा. साथ ही उन्होंने साफ किया है-मेरे जो लीडर्स हैं सरकार में, उनको जब ये लगेगा कि मैं नुकसानदेह हूं तो एक मिनट नहीं लगेगा और पद छोड़ दूंगा. फिर बिना गवर्नर रहे भी अपनी बात कहूंगा.

सत्यपाल मलिक एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ये भी कहा है कि किसानों के मुद्दे पर बातचीत न होने की वजह से विपक्षी दल इस पर राजनीति कर रहे हैं. इसी वजह से इस मामले में बात करना जरूरी है. गौरतलब है कि हाल में मलिक के एक बयान को सुर्खियां मिली हैं. एक निजी कार्यक्रम में राजस्थान स्थित झुंझनुं पहुंचे राज्यपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि किसान आंदोलन का लंबा चलना किसी के भी हित में नहीं है. उन्होंने कहा कि कुतिया मर जाए तो हमारे नेता शोक संदेश जारी कर देते हैं. 250 किसान मर गए तो कोई बोला तक नहीं. यह मुझे दर्द पहुंचाता है.

बयान को मिली सुर्खियां
एक निजी कार्यक्रम में राजस्थान स्थित झुंझनुं पहुंचे राज्यपाल ने मीडिया से बात की. मलिक ने कहा कि किसान आंदोलन का लंबा चलना किसी के भी हित में नहीं है. उन्होंने कहा कि कुतिया मर जाए तो हमारे नेता शोक संदेश जारी कर देते हैं. 250 किसान मर गए तो कोई बोला तक नहीं. यह मुझे दर्द पहुंचाता है.याद दिला दें बीते कई महीने से जारी किसान आंदोलन में सरकार के साथ किसान नेताओं की कई राउंड की बातचीत हुई है. लेकिन इसके बावजूद अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है. दोनों के बीच आखिरी बातचीत में सरकार की तरफ से नए कानून को डेढ़ साल तक टालने की बात कही गई थी जिसे किसान नेताओं ने अस्वीकार कर दिया था.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles