सतीश कौशिक हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर किया क्वारंटाइन- पढ़ें TWEET

सतीश कौशिक ने ट्वीट कर दी जानकारी. (फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)

कोरोना की चपेट में अब बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आ चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर अभी भी देशभर में जारी है. पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, अब भी कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. अब इसके चपेट में बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आ चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सतीश कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही सतीश कौशिक होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि सभी का प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद उनकी मदद करेगा.

Twiiter Printshot

बता दें, सतीश कौशिक के पहले हाल ही में ‘गली बॉय’ (Gully Boy) फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) , रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी , एक्टर मनोज बाजपेयी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles