श्रीलंका लीजेंड्स की जीत, सूर्यकुमार को मिली वनडे टीम में जगह, शरत-मनिका को तोक्यो ओलंपिक का टिकट -cricket top 10 sports news sri lanka legends beat south africa legends india squad for odi series against england announced

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स (@RSWorldSeries/Twitter)

19 मार्च की टॉप 10 खबरों में श्रीलंका लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है. भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान ने पहली बार ओलंपिक खेलों का टिकट हासिल किया.

नई दिल्‍ली. श्रीलंका लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है . भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान ने एशियाई ओलंपिक खेल क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट में पाकिस्तान के मोहम्मद रमीज पर 4-0 की आसान जीत के साथ पहली बार ओलंपिक खेलों का टिकट हासिल किया.इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया. इस टीम में सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को जगह मिली है.आइए एक नजर डालते हैं 19 मार्च की TOP 10 Sports News पर

Road Safety World Series के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है .

इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर भारत के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में धीमी ओवर गति के लिए उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

असगर अफगान ने टी20 क्रिकेट में नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. अफगानिस्तान के कप्तान असगर सबसे ज्यादा इंटरनेशनल टी20 मैच जीतने वाले कप्तान बन गए हैं. उन्होंने इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है. असगर अफगान और महेंद्र सिंह धोनी दोनों ने बतौर कप्तान 41-41 मैच में जीत दिलाई है.

तोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल कर चुकी निशानेबाज अंजुम मौदगिल, दिव्यांश सिंह पंवार और अर्जुन बबूता ने आईएसएसएफ विश्व कप के शुरुआती दिन 10 मीटर एयर राइफल फाइनल के लिये क्वालीफाई किया.

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान ने एशियाई ओलंपिक खेल क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट में पाकिस्तान के मोहम्मद रमीज पर 4-0 की आसान जीत के साथ पहली बार ओलंपिक खेलों का टिकट हासिल किया.

भारतीय टीम की उप कप्तान स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को कहा कि कप्तान हरमनप्रीत सिंह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के शुरूआती महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेल पायेंगी.

सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया में खिलाड़ियों के चयन को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का चयन काबिलियत के आधार पर होना चाहिए, ना की उम्र के आधार पर. सबसे बड़ा काम यही है कि बेस्ट प्लेइंग-11 चुनी जाए

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया. भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के तीनों मैच पुणे में खेले जाएंगे. इस टीम में सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को जगह मिली है.

चक्का फेंक खिलाड़ी कमलप्रीत कौर ने अपने निजी प्रदर्शन में चार मीटर का सुधार करते हुए 65.06 मीटर के राष्ट्रीय रिकार्ड के साथ फेडरेशन कप सीनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के अंतिम दिन को तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया

इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड ने शुक्रवार को कहा कि आगामी टी20 विश्व कप में कई टीमें इंग्लैंड से डरेंगी. इंग्लैंड को 2010 में अपनी कप्तानी में टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले कोलिंगवुड ने कहा उनकी टीम भारत में सात महीने बाद होने वाले टूर्नामेंट के लिए बेहतर तरीके से तैयार है।




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles