शाहिद कपूर से जब करीना संग दोबारा काम करने पर हुआ था सवाल, तब कहा था- मैं भैंस के साथ भी रोमांस के लिए तैयार हूं

शाहिद और करीना ने तीन फिल्मों में काम किया है.

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) की इश्क जब परवान पर था तब लोगों को लगा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे लेकिस साल 2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपने-अपने रास्‍ते चुन लिए थे.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) गलियारे में रिश्तों का बनना बिगड़ना कोई नई बात नहीं है. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं, जिनके टूटने का गम हर किसी को होता है. ऐसा ही एक रिश्ता करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) के बीच भी था, जिनके टूटे हुए रिलेशन के किस्से आज भी याद किए जाते हैं. शाहिद और करीना का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है, दोनों ने एक-दूसरे से खुलकर प्यार भी किया और जब रिश्ता टूटा तो उसकी खनक दूर तक सुनाई दी.

करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) की इश्क जब परवान पर था तब लोगों को लगा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे लेकिन, साल 2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपने-अपने रास्‍ते चुन लिए. कहा जाता है कि उनके फैमिली मेंबर्स को रिश्‍ता मंजूर नहीं था.

बेबो के साथ ब्रेकअप के बाद जब अलग-अलग मौकों पर शाहिद कपूर से उनके टूटे हुए दिल का हाल पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं अपने आपको एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने का दोष देता हूं. मैं साढ़े चार साल पुराने रिश्ते में था और बहुत कमिटेड था. खैर, मैंने उस रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है और इसके साथ ही मैं कह सकता हूं कि अब मैं कभी एक अच्छा प्रेमी नहीं बन पाऊंगा. ‘

उसी दौरान एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहिद से करीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि एक एक्टर के रूप में अगर मेरा निर्माता चाहता है कि मैं गाय या भैंस के साथ भी रोमांस करूं तो मैं यह करूंगा क्योंकि ये मेरा काम है’.शाहिद और करीना ने तीन फिल्मों में काम किया है ‘फिदा’ और ‘चुप चुपके’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, जब वी मेट एक ब्लॉकबस्टर थी. हालांकि, इस रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग के दौरान उनके रिश्ते में खटास आ गई थी.

करीना कपूर ने अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इटरंव्यू अपने ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर को बयां किया था. शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा था कि भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है. ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. करीना के मुताबिक, ‘जब भी मेट’ ने जहां उनके करियर को बदलकर रख दिया तो वहीं टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई, जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,736FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles