वोडाफोन आइडिया ने 7 सर्किलों के लिए ब्याज सहित लाइसेंस फीस का पेमेंट किया, DOT ने जारी किया था नोटिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

इससे पहले लाइसेंस फीस नहीं देने पर दूरसंचार विभाग (DOT) ने वोडाफोन आईडिया लिमिटेड (VI) को कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

नई दिल्ली. वोडाफोन आइडिया लि. (Vodafone Idea Ltd) ने दूरसंचार विभाग (Department of Telecommunications) को 7 सर्किलों के लिए लाइसेंस फीस का ब्याज सहित पूरा पेमेंट कर दिया. एक सूत्र ने यह जानकारी दी. दूरसंचार विभाग ने इन सर्किलों के लाइसेंस फीस का पेमेंट नहीं करने पर कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

दूरसंचार विभाग की ओर से सात अप्रैल की तारीख का नोटिस मिलने के बाद वोडाफोन आइडिया ने कहा था कि 25 मार्च को जो पेमेंट नहीं किया गया है, उसका पेमेंट 15 अप्रैल तक ब्याज सहित किया जाएगा. सूत्रों ने बताया कि दूरसंचार विभाग को ब्याज के साथ पूरा भुगतान कर दिया गया है. इस बारे में वोडाफोन आइडिया को भेजे ई-मेल का जवाब नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- क्यों Zomato ने स्विगी से कहा Sorry? सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी, यूजर्स ने कहा- ऐसे तो प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी नहीं करते

इससे पहले इसी महीने दूरसंचार विभाग ने बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के लिए बिहार, गुजरात, जम्मू-कश्मीर, केरल, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश (पूर्व), ओडिशा के अलावा राष्ट्रीय लंबी दूरी के लाइसेंस शुल्क का भुगतान नहीं करने को लेकर नोटिस जारी किया था. वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने 12 अप्रैल को एक नियामकीय सूचना में कहा था कि वह दूरसंचार विभाग को कारण बताओ नोटिस पर उपयुक्त स्पष्टीकरण भेजेगी.ये भी पढ़ें- Indian Railways: रेलवे ने बढ़ाई ट्रेनों की संख्या, आज 3 बजे से इनके लिए शुरू होगा रिजर्वेशन, चेक करें पूरी डिटेल

आमतौर पर प्रत्येक तिमाही के लिये लाइसेंस शुल्क का भुगतान तिमाही समाप्त होने के अगले माह की 15 तारीख तक किया जाता है लेकिन चौथी तिमाही के लिये भुगतान 25 मार्च तक करना होता है. लेकिन लाइसेंस में यह भुगतान ब्याज सहित 15 अप्रैल तक करने की भी अनुमति दी गई है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles