विराट कोहली आईपीएल में भी करेंगे ओपनिंग, बोले- रोहित का पार्टनर बनना पसंद करूंगा/Ind vs eng virat kohli reaction after winning the t20 series

टीम इंडिया ने लगतार छठी टी20 सीरीज जीती है. (फोटो AP)

टी20 सीरीज (India vs England) जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी बात कही. वे 9 अप्रैल से शुरू हाेने जा रहे आईपीएल में भी ओपनिंग करते दिखेंगे.

नई दिल्ली. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 सीरीज जीतने के बाद बड़ी बात कही है. टीम इंडिया ने पांचवें टी20 (India vs England) में इंग्लैंड को 36 रन से हराया. इसके साथ टीम ने सीरीज पर 3-2 से कब्जा किया. इस मैच में कोहली बतौर ओपनर उतरे थे और नाबाद 80 रन की पारी खेली. हालांकि कोहली इसके पहले भी इंटरनेशनल टी20 में ओपनिंग कर चुके थे.

मैन ऑफ सीरीज चुने गए विराट कोहली ने कहा, ‘मैं आईपीएल और इंटरनेशनल दोनों में ओपनिंग करूंगा. हमारे पास एक मजबूत मिडिल ऑर्डर है. इससे टीम के दो बेस्ट खिलाड़ियों को अधिक गेंद खेलने का मौका मिलेगा.’ मैच में कोहली और रोहित शर्मा बतौर ओपनर उतरे थे. सीरीज की बात करें तो चार ओपनिंग जोड़ी उतरी. अंतिम मैच में जीत को लेकर उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण मैच था. हमने सभी विभाग में विपक्षी टीम को पीछे छोड़ा. बिना ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के हमने 200 से अधिक रन बनाए. यह हमारे बल्लेबाजी की गहराई को दिखाता है.

सूर्यकुमार ओर ईशान ने कमाल का प्रदर्शन किया

विराट कोहली ने साफ किया है कि वे आगे भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे. कोहली ने कहा, ‘मैं राेहित का पार्टनर बनना पसंद करूंगा. जब हममें से कोई एक खिलाड़ी मैदान पर होता है तो बाकी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलता है. सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने कमाल का प्रदर्शन किया. महत्वपूर्ण मौकों पर श्रेयस अय्यर ने भी टीम को संभाला.’ कप्तान कोहली हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी और ऋषभ पंत की परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी के कारण काफी खुश दिखे. कोहली सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और तीन अर्धशतक भी लगाया. टीम ने इसके पहले टेस्ट सीरीज भी कोहली की कप्तानी में 3-1 से जीती थी. दोनों टीमों के बीच अब तीन मैचों की वनडे सीरीज 23 मार्च से शुरू होगी. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों काे मौका मिल सकता है. तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles