विधायक बाबूलाल खराड़ी की मौत की फैली अफवाह, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल Rajasthan News-Udaipur News-Rumors spread about death of BJP MLA Babulal Kharadi-social media

विधायक बाबूलाल खराड़ी ने अफवाह पर विराम लगाने के लिये ग्रामीण क्षेत्र में लोगों के बीच बैठे हुये अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की.

Rumors spread: उदयपुर के झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी (BJP MLA Babulal Kharadi) की मौत की सूचना ने हड़कंप मचा दिया. सोशल मीडिया पर फैली इस अफवाह से विधायक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

उदयपुर. उदयपुर के झाडोल विधानसभा से बीजेपी विधायक बाबूलाल खराड़ी (BJP MLA Babulal Kharadi) की मौत की अफवाह ने उनके परिजनों को परेशान करके रख दिया. रविवार को यह सूचना आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनको श्रद्धाजंलि देनी शुरू कर दी. हालांकि, यह गलत जानकारी थी लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से यह बात विधायक खराड़ी के परिवार के सदस्यों तक पहुंच गई.

इस पर परिवार के लोगों ने विधायक से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन ग्रामीण इलाकों में होने के चलते उनसे संपर्क नहीं हो पाया. इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. जब विधायक को इस अफवाह की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी.

समर्थकों ने श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया

विधायक बाबूलाल खराड़ी के मौत की झूठी सूचना वायरल होने के बाद उनके समर्थकों ने श्रद्धांजलि भी देना शुरू कर दिया. यह अफवाह पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. इस पर बाद में विधायक को खुद अपने कुछ फोटो जारी कर अपने स्वास्थ्य और जिंदा होने की जानकारी देनी पड़ी. विधायक खराड़ी ने सोशल मीडिया पर गलत जानकारी प्रचारित करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.सख्त कार्रवाई की मांग

बाबूलाल खराड़ी ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. ऐसे में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस बीच लोगों ने भी इस पर अपनी राय व्यक्त करते हुये कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है, लेकिन कुछ लोग इसका दुरुपयोग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि बाबूलाल खराड़ी बड़े आदिवासी नेता के रूप में पहचान रखते हैं और झाडोल विधानसभा से तीसरी बार विधायक हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,883FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles