रिया चक्रवर्ती ने गर्भवती महिलाओं के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर। Rhea chakraborty shares helpline number for expecting mothers requiring Healthcare pr

गर्भवती महिलाओं के लिए रिया की मदद. (फोटो साभार : rhea_chakraborty/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर गर्भवती महिलाओं की मदद के लिए पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने कोविड-19 (Covid-19 ) के संकट में हेल्थकेयर सुविधा (Healthcare Facilities) के लिए NCW का हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है.

मुंबई : कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के संकट से जूझ रहे संक्रमितों की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस से लेकर प्लेयर्स, समाजसेवी संस्थाओं के साथ आम आदमी भी अपनी-अपनी तरह से मदद में जुटा है. अपनों की जान पर मुसीबत के समय लोग मदद के लिए गुहार लगाते देखे जा रहे हैं. ऐसे संकट काल में गर्भवती महिलाओं के लिए मुसीबत दोगुनी हो गई है. इन दिनों स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह चरमराई हुई हैं. गर्भवती महिलाओं के सामने डिलिवरी के साथ-साथ स्वास्थ्य संबंधी सलाह देने के लिए भी डॉक्टर्स नहीं मिल पा रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) ने हेल्थकेयर का हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  ने इंस्टा स्टोरी में हेल्पलाइन नंबर शेयर कर इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने की अपील की है. रिया ने राष्ट्रीय महिला आयोग का व्हाट्सअप हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है. इससे पहले भी रिया ने कोविड-19 के संक्रमितों के लिए मेडिकल सर्विसेस जैसे एंबुलेंस, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाओं की मदद की है. रिया ने जो NCW  के नंबर इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है उसमें लिखा है,गर्भवती महिलाओं को सरकारी अस्पताल पहुंचने में अगर किसी तरह की दिक्कत हो रही है तो इस नंबर पर मैसेज करें’.  हम यहां आपकी सहायता के लिए हैं. 24 घंटे सातों दिन ये सुविधा उपलब्ध है’. इससे पहले भी रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा  था ‘बुरा समय लोगों को जोड़ता है, जिनकी सहायता कर सकते हैं, उनकी जरूर करें. मदद चाहे छोटी हो या बड़ी, मदद, मदद होती है. अगर मैं आपकी किसी तरह सहायता कर सकती हूं तो आप मुझे डायरेक्ट मैसेज भी भेज सकते है, मैं पूरी कोशिश करूंगी. सभी अपना ध्यान रखें. प्यार और ताकत’. बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles