राम गोपाल वर्मा की डी कंपनी के रिलीज पर छाए काले बादल, FWICE ने 12 करोड़ न चुकाने का लगाया आरोप

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की अगली फिल्म ‘डी कंपनी’ (D Company) की रिलीज मुश्किलों मे फंस गई है. ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्लॉयी’ (FWICE) ने इसे रिलीज न करने का अऩुरोध किया है. उनका आरोप है कि फिल्म निर्माता ने उनके 12 करोड़ रुपये नहीं चुकाए हैं.

नई दिल्लीः ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्लॉयी’ (FWICE) ने राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की अगली फिल्म ‘डी कंपनी’ (D Company) को रिलीज न करने का आग्रह किया है, क्योंकि फिल्म निर्माता ने एक बड़ी रकम नहीं चुकाई है. फिल्मकार ने कथित तौर पर साउथ इंडस्ट्री के 12 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया है, जिसकी वजह से वे उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं. यूएफओ मूवीज को लिखे एक पत्र में अनुरोध किया गया है कि बकाया राशि दिए जाने के बाद ही ‘डी कंपनी’ (D Company) के रिलीज की अनुमति दी जाए.

एक सूत्र के अनुसार, राम गोपाल वर्मा को फिल्म ‘फाइटर’ के एग्जिबिटर्स, डिस्ट्रिब्यूटर्स सहित इससे जुड़े तमाम लोगों को 12 करोड़ रुपए का भुगतान करना है. यह पता चला है कि जब भी वे भुगतान के लिए कहते हैं तो उन्हें अगली तारीख दे दी जाती है और उनके चेक भी बाउंस हो जाते हैं. इसलिए अब सभी यूनियनों ने उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने का फैसला किया है.

दिलचस्प बात यह है कि ‘डी कंपनी’ की रिलीज में पहले से ही काफी देरी हो चुकी है. फिल्म निर्माता ने बीते शुक्रवार को ऐलान किया था कि उनकी आगामी फिल्म ‘डी कंपनी’ (D Company) कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी की वजह से फिलहाल पोस्टपोन की जा रही है.

(फोटो साभारः Twitter/Ram Gopal Varma)

राम गोपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘देश के कई हिस्सों में अचानक से कोरोना की गंभीर स्थिति पैदा हुई है और नए लॉकडाउन की लगातार खबरों के बीच, हमने ‘डी कंपनी’ की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है. आगे नई तारीख की घोषणा कर दी जाएगी.’

फिल्म निर्माता ने जनवरी में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था और इसे ‘सभी गैंगस्टर फिल्मों की मां’ बताया था. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles