रवि बिश्नोई ने आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ा, देखकर नहीं होगा विश्वास/IPL 2021 ravi Bishnoi caught a surprise catch of sunil narine of KKR

IPL 2021: लेग स्पिनर रवि बिश्नोई सीजन का दूसरा मैच खेल रहे हैं. (PTI)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लेग स्पिनर रवि बिश्नाेई (Ravi Bishnoi) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ा. उन्होंने सुनील नरेन (Sunil Narine) का कैच शून्य पर पकड़ा.

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक मैच में बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. टीम ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 123 रन बनाए. लेकिन टीम केकेआर (KKR) के खिलाफ हार मानने को तैयार नहीं. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)) ने बाएं हाथ के बल्लेबाज सुनील नरेन (Sunil Narine) का शानदार कैच पकड़कर टीम की मैच में वापसी कराई. इसे टी20 लीग के मौजूदा सीजन का बेस्ट कैच कहा जा रहा है.

मैच के तीसरे ओवर की अंतिम गेंद पर सुनील नरेन ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की गेंद पर बड़ा शॉट खेला. गेंद बैट से लगकर लेग साइड पर काफी ऊंची गई. डीप मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई ने लंबी दौड़ लगाते हुए डाइव लगाकर नरेन का उम्दा कैच पकड़ा. कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने इसे सीजन का बेस्ट कैच कह दिया. इस कारण केकेआर ने 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: 22 साल के शिवम मावी जब पैदा भी नहीं हुए थे, तब क्रिस गेल ने फर्स्ट क्लास डेब्यू किया थाक्रिस जॉर्डन ने स्कोर 120 के पार पहुंचाया

कोलकाता के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पंजाब ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 123 रन बनाए. पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. क्रिस जॉर्डन ने 18 गेंदों पर एक चौका और 3 छक्कों की मदद से 30 रन बनाए. इसी कारण टीम 120 से अधिक का स्कोर बना सकी. कप्तान केएल राहुल ने 20 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रन बनाए जबकि निकोलस पूरन ने 19 गेंदों पर एक चौके और एक छ्क्के की बदौलत 19 रन बनाए. केकेआर के युवा पेसर प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके जबकि पैट कमिंस और सुनील नरेन को 2-2 विकेट मिले. शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने भी 1-1 विकेट लिया. पंजाब का यह छठा मैच है. टीम ने अब तक 2 मैच जीते हैं जबकि 3 में हार मिली है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles