रणदीप हुड्डा ने Extraction से किया था हॉलीवुड डेब्यू, चर्चा न होने पर बोले- शायद उन्हें मेरी एक्टिंग पसंद नहीं

रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ से हॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/Randeep Hooda)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ (Extraction) से हॉलीवुड डेब्यू किया था. हॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर पसरी शांति पर एक्टर ने कहा कि वे अब इसके आदी हो गए हैं. एक्टर ने इस फिल्म के सेट के कुछ यादगार पलों को फैंस के साथ शेयर किया है.

नई दिल्लीः क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) स्टारर नेटफ्लिक्स फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ (Extraction) को रिलीज हुए एक साल हो चुका है. फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और हॉलीवुड में क्रिस के साथियों से भी अच्छे रिएक्शन मिल चुके हैं. हालांकि, बॉलीवुड (Bollywood) में रणदीप के हॉलीवुड डेब्यू पर कोई चर्चा नहीं हुई. एक्टर ने हाल में इस बारे में खुलासा किया कि बॉलीवुड इसके लिए इतना रोमांचित नहीं था.

रणदीप ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में साजू राव, एक एक्स पैरा (स्पेशल फोर्स) मेजर की भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्माण ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के रुसो ब्रदर्स ने किया है. पिंकविला से बातचीत के दौरान एक्टर रणदीप ने कहा, ‘वैसे मैं इसका काफी आदी हूं. यह बार-बार होता है, ठीक है. शायद उन्हें मेरी एक्टिंग पसंद नहीं आई Bollywood, शायद मेरा एक्शन पसंद आया हो. इसलिए उन्होंने बात नहीं की.’ बता दें कि फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए हैं.

(फोटो साभारः Instagram/Randeep Hooda)

हाल ही में, रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर, नेटफ्लिक्स फिल्म बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. बता दें कि फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ 24 अप्रैल, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म के कई हिस्सों को भारत में शूट किया गया था. इस फिल्म का निर्देशन सैम हैरग्रेव ने किया था और इसमें रुद्राक्ष जायसवाल, गोलशिफ्टेक फरहानी, पंकज त्रिपाठी और डेविड हार्बर खास रोल में नजर आए थे.

फिलहाल, रणदीप हुड्डा वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) की शूटिंग के लिए चंबल पहुंचे हुए हैं. उनके साथ, इस सीरीज में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगी. इस फिल्म में रणदीप ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल निभाया है. फिल्म का डायरेक्शन नीरज पाठक कर रहे हैं. सीरीज की शूटिंग धौलपुर के साथ राजस्थान के कई अन्य शहरों में भी की जाएगी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles