युवक का अपहरण कर बेरहमी से पीटा, पेशाब पिलाने का प्रयास ! Rajasthan News- Barmer News- a youth kidnapped- brutally beaten- Tried to drink urine!

पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो सिणधरी थाना इलाके के कोशलू गांव का बताया जा रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भारत-पाकिस्तान की सरहद पर बसे बाड़मेर (Barmer) जिले से एक बार फिर हैवानियत भरा वीडियो सामने आया है. इलाके में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral video) में कुछ लोग एक युवक को बांधकर उसे लोहे की रॉड से बुरी तरह से मार (Brutally beaten) रहे हैं.

बाड़मेर. सरहदी बाड़मेर (Barmer) जिले के सिणधरी थाना इलाके में वायरल हुये एक वीडियो ने सनसनी फैला दी है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो (Viral video) में कुछ लोग एक युवक को लोहे की रॉड से बेरहमी से पीट (Brutally beaten) रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है. युवक के साथ इस क्रूर वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है.

इस संबंध में पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने उसके बेटे को जबर्दस्ती पेशाब पिलाने का प्रयास भी किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

कोशलू गांव का बताया जा रहा है वीडियो
पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो सिणधरी थाना इलाके के कोशलू गांव का बताया जा रहा है. इस संबंध में पीड़ित युवक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि 8 मार्च को उसके बेटे का हीराराम, जोगाराम और दो अन्य लोगों ने अपहरण कर लिया. पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई करने के साथ ही उसको पेशाब भी पिलाने का प्रयास किया गया है.अभी तक कारणों का नहीं हो पाया है खुलासा

पीड़ित ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में यह भी बताया है कि आरोपियों ने उसके बेटे के पास से 5 हजार रुपये नकदी, मोबाइल, चांदी का फूल और कानों में पहने सोने के लूंग भी लूट लिये. पुलिस ने हीराराम निवासी डाबली और जोगाराम निवासी कोशलू समेत दो अन्य के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक अपहरण कर मारपीट करने के कारणों का खुलासा नही हो पाया है. बहरहाल सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम के नेतृत्व में विभिन्न टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles