युजवेंद्र चहल से मिलते ही मैक्सवेल बोले- तुम्हें बहुत तकलीफ पहुंचाने वाला हूं-IPL 2021 Glenn Maxwell jokes with Yuzvendra Chahal in his first training session for RCB I am gonna hurt you

IPL 2021: मैक्सवेल ने चहल को क्यों दी ‘धमकी’ (PC-AFP)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए आरसीबी जमकर तैयारी कर रही है, उसे अपने सीनियर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और नए बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें हैं.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कैंप में आ गए हैं. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल के आगामी सीजन के आरसीबी के साथ चेन्नई में जुड़ गए हैं. आरसीबी का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ 9 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है. मैक्सवेल जैसे ही ट्रेनिंग कैंप से जुड़े टीम के साथी खिलाड़ियों और माइक हेसन ने उनका गले लगाकर स्वागत किया. ट्रेनिंग कर रहे युजवेंद्र चहल भी दौड़कर आए और मैक्सवेल को लगे से लगाकर उनका वेलकम किया.

आईपीएल के 14वें सीजन के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक प्रैक्टिस मैच खेला. इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल की गेंदों पर रिवर्स स्वीप शॉट के जरिये जमकर रन बटोरे. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट में भी टक्कर देखने को मिलती रही है. कभी चहल मैक्सवेल पर भारी पड़ते हैं तो कभी मैक्सवेल चहल पर. एक टीम में आने के बाद अब इन दोनों खिलाड़ियों के बीच दोस्ती और हंसी-मजाक भी देखने मिल रहा है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैक्सवेल और चहल दोनों एक-दूसरे से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. आरसीबी के साथ पहले सेशन के दौरान मैक्सवेल ने चहल को गले लगाकर मजाकिया अंदाज में कहा, ”पता है ना, मैं तुमको तकलीफ पहुंचाने वाला हूं.”

बता दें कि आईपीएल का पिछला सीजन मैक्सवेल के लि अच्छा नहीं रहा था. मैक्सवेल ने पिछले सीजन में 13 मैचों में 15.42की औसत से 108 रन बनाए थे. पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की ओर से खेले मैक्सवेल एक भी छक्का नहीं लगा सके थे. इसके बाद नीलामी से पहले पंजाब ने मैक्सवेल को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद आरसीबी ने इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल कर लिया.

आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ में खरीदा है. आरसीबी कैंप में न्यूजीलैंड के पेसर काइल जेमीसन भी शामिल हो गए हैं. उन्हें 15 करोड़ में खरीदा गया है. इस साल वह डेब्यू करेंगे. मोटी राशि में खरीदे जाने के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि मैक्सवेल और जेमीसन प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे. आरसीबी पिछले सीजन में 14 मैचों में से सात जीता था. एलीमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें हराकर बाहर कर दिया था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles