मुस्लिम लीग के नेता ने किया मंदिर दर्शन, भड़के इस्लामिक संगठन_muslim league nominee offers prayers at guruvayur temple knowat

मुस्लिम लीग के नेता केएनए खादर. (तस्वीर News18Malyalam)

केएनए खादर (K N A Khader) ने मंदिर दर्शन के साथ अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने कहा है कि-मेरा भरोसा है कि भगवान गुरुवायुरप्पन (श्री कृष्ण) भोग स्वीकार करेंगे. मुझे भरोसा है कि उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है.

तिरुवनंतपुरम. केरल में गुरुवायुर विधानसभा सीट (Guruvayur constituency) पर मुस्लिम लीग के प्रत्याशी केएनए खादर (K N A Khader) श्रीकृष्ण मंदिर में दर्शन कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दिलचस्प है कि खादर ने मंदिर दर्शन के साथ अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने कहा है कि-मेरा भरोसा है कि भगवान गुरुवायुरप्पन (श्री कृष्ण) भोग स्वीकार करेंगे. मुझे भरोसा है कि उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है.

मंदिर दर्शन के दौरान खादर ने भी सामान्य लोगों की तरह दर्शन किए. उन्होंने साफ किया-हम भगवान के सामने प्रार्थना करते हैं. इसमें कुछ भी गलत नहीं है. हम सभी समुदायों के धार्मिक स्थलों का सम्मान करते हैं. मैं मनथला की जुमा मस्जिद भी गया था. इसके अलावा मैं पालायुर चर्च में भी गया था. ईश्वर एक है. ईश्वर एक है और इस बात की पुष्टि वेद भी करते हैं.

मंदिर जिस इलाके में स्थित है वो उसके विकास के लिए काम करेंगे
उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर जिस इलाके में स्थित है वो उसके विकास के लिए काम करेंगे. इस बीच राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ मुस्लिम संगठनों ने खादर के इस कदम की आलोचना भी है. मुस्लिम संगठनों ने कहा कि खुद सेकुलर दिखाने के लिए हिंदू देवी देवताओं की पूजा को स्वीकार नहीं किया जा सकता.भड़के मुस्लिम संगठन के नेता

रिपोर्ट के मुताबिक सुन्नी युवजन संघम के राज्य सेक्रेटरी अब्दुल हमीद फैजी ने कहा है कि एक मुस्लिम नेता का मंदिर जाना और पूजा करना धार्मिक मान्यताओं के हिसाब से गलत है. उन्होंने कहा कि अगरे धर्मनिरपेक्षता दिखाने के लिए गैरमुस्लिम मान्यताओं को मानना पड़े तो ऐसा सेकुलरिजम हमें नहीं चाहिए.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles