मुंबई और कोलकाता के मैच में क्यों रितिका और नताशा हुईं थी हैरान, अब सामने आई वजह- IPL 2021 Mumbai Indians solved mystery Why Ritika Sajdeh and Natasa Stankovic surprised during MI vs KKR Match

मुंबई और कोलकाता के बीच 3 दिन पहले हुए मैच के दौरान रितिका सजदेह और नताशा स्टेनकोविक की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. (Mumbai indians instagram)

आईपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच हुए मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की एक तस्वीर सामने आई थी. इसमें दोनों किसी बात को लेकर हैरान नजर आ रही थीं. अब मुंबई इंडियंस ने इसका खुलासा किया है.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग( IPL 2021) में मंगलवार को मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला हुआ था. यह मैच डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई 10 रन से जीता था. एक समय इस मैच में कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. लेकिन आखिरी के चार ओवर में मैच का पासा पूरी तरह पलट गया और जीत मुंबई की झोली में आई. इस मैच को देखने के लिए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh), हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी आईं थी. ये तीनों स्टेडियम में बैठकर मुंबई टीम का हौसला बढ़ा रही थीं. इसी दौरान रितिका और नताशा की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो हैरान नजर आ रही थीं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

शुरू में तो रितिका और नताशा के हैरान होने की वजह किसी को भी समझ नहीं आई. हालांकि, बाद में मुंबई इंडियंस ने इसका राज खोला. टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस घटना से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर की गईं. इसके साथ ही ये लिखा गया कि अगर आप भी जानना चाहते हैं कि रितिका और नताशा किस बात को लेकर हैरान हुए थे, तो पहले फोटो को स्वाइप करें. दरअसल, पहली फोटो में नताशा और रितिका नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. इससे साफ हो रहा है कि रितिका इसलिए हैरान थीं कि कोलकाता के खिलाफ रोहित खुद गेंदबाजी करने आए. इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

रोहित कोलकाता की पारी का 14वां ओवर फेंकने आए थे. उन्होंने उस ओवर में 9 रन दिए. 2014 के बाद पहली बार रोहित ने आईपीएल में गेंदबाजी की थी. वैसे उनके नाम लीग में एक हैट्रिक भी है. मुंबई के खिलाफ मैच में एक वक्त कोलकाता की जीत साफ नजर आ रही थी. केकेआर को आखिरी 4 ओवर में तीस रन चाहिए थे. लेकिन पैट कमिंस और आंद्रे रसेल के दो विकेट गंवाने के साथ टीम सिर्फ 19 रन ही बना सकी और मैच हार गई. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाए थे. केकेआर (KKR) की ओर से आंद्रे रसल (Andre Russell) ने 5 विकेट लिए. जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी. मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या और ट्रेंट बोल्ट ने आखिरी के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles