महिमा चौधरी का 2 मिसकैरेज पर छलका दर्द, बोलीं- शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं था

महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. फोटो साभार-@mahimachaudhry1/Instagram

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की, जिसकी वजह से वह न सिर्फ मिसकैरेज के दर्द से गुजरीं, बल्कि डिप्रेशन को भी सहा.

मुंबई. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) का नाम उन एक्ट्रेसेज़ में शुमार है, जो अपने करियर के पीक पर पहुंचने के बाद बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं. बड़े पर्दे से दूर महिमा इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे बड़े खुलासे किए हैं, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया. एक हादसे ने जहां बुरी तरह से उनके प्रोफेशनल जीवन पर असर डाला. वहीं, उनकी शादीशुदा जिंदगी भी पटरी पर नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने दो बार मिसकैरेज का दर्द भी सहा.

साल 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को एक हादसे ने कभी न भूलने वाले गम दे दिए. पहली फिल्म से ही लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस महिमा अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में महिमा ने जीवन के दो बड़े बदलाव के बारे में खुलकर बात की.

उन्होंने अपने निजी जिंदगी पर कई खुलासे करते हुए बताया कि साल 2006 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही थीं. महिमा ने कहा कि आप अपने पेरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते. आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं, फिर एक और दिक्कत हो जाती है. उन्होंने कहा कि मैं एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया और उसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया. ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस स्पेस में खुश नहीं थी.

एक्ट्रेस ने बताया कि पति के साथ कई चीजों को लेकर बहस हो जाती थी. इस शादी से मैं खुश नहीं थी. महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया.महिमा चौधरी ने आगे कहा कि मेरी मुश्किल घड़ी में मेरी मां और बहन ने मेरा साथ दिया. जब मैं बाहर जाती थी तो अपनी बेटी को मां के घर पर रखकर जाती थी. वह उसका बहुत ख्याल रखती थीं. मेरी मां को पार्किंसन था. एक दिन मेरे भाई ने मुझे बताया कि मां के पास कुछ ही साल हैं. उस दौरान मैं डिप्रेशन से भी गुजरी, मैं छोटी-छोटी बातों पर रोने लगती थी और इसी के बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. साल 2013 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी से तलाक ले लिया था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles