मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी हुईं कोरोना की शिकार, एक्टर ने लोगों को किया सचेत

मनोज बाजपेयी (Instagram @ManojBajapyee)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इस वर्चुअल इवेंट में कहा कि वह कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने की वजह से घर में क्वारंटीन हैं. वह संक्रमित हुए क्योंकि किसी और ने नियमों का पालन नहीं किया.

मुंबई. महाराष्ट्र इस समय फिर से कोरोना (Covid-19) की चपेट में आ चुका है और इस वायरस का शिकार फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood) तेजी से हो रही है. पिछले दिनों एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था. अब खबर आ रही है कि एक्टर की वाइफ नेहा भी कोरोना का शिकार हो गयी हैं. एक वर्चुअल इवेंट में एक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस नियमों को सख्ती से पालन करें.

मनोज बाजपेयी ने इस वर्चुअल इवेंट में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से घर में क्वारंटीन हैं. वह संक्रमित हुए क्योंकि किसी और ने नियमों का पालन नहीं किया. उन्होंने ये भी कहा कि प्रोडक्शन हाउस को भी सुनिश्चत करना चाहिए कि शूटिंग के दौरान हर कोई कोविड-19 नियमों का पालन करें. अभी सबकुछ सामान्य होने में वक्त लगेगा इसलिए एडजस्ट करें.

इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मैं रिकवर कर रहा हूं. सेहत के हिसाब से देखें तो ये मेरे और मेरी पत्नी के लिए मुश्किल वक्त है. रिकवरी जरा धीमी है. मगर हम अब पहले से ज्यादा बेहतर महसूस कर रहे हैं. हमारी खैरियत जानने के लिए आपका शुक्रिया. हमें क्वारनटीन हुए 12 दिन हो चुके हैं. मैं जब तक घर पर हूं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब मेरा फाइनल टेस्ट हो और रिपोर्ट निगेटिव आए.

एक्टर की टीम के हवाले से पता चला था कि फिल्म के डायरेक्टर की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मनोज ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है. पिछले दो द‍िनों में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद मनोज तीसरे बड़े स्‍टार हैं, ज‍िन्‍हें कोरोना हुआ है. बता दें कि बाजपेयी अपनी अगली फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग में व्यस्त थे. इस इन्वेस्टिगेटिव थिर्लर फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ शहाना गोस्वामी लीड रोल में हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles