भूल भुलैया 2 के निर्देशक अनीस बज्मी और कियारा आडवाणी की सामने आई करोना रिपोर्ट

अनीस बज्मी और कियारा आडवाणी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन तब्बू की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी रोक दी गई थी.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से देशभर में तांडव मचा रहा है, जिससे एंटरटेनमेंट जगत भी काफी प्रभावित हो रहा है. बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए इन दिनों कई फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई है. साथ ही आमिर खान सहित कई बॉलीवुड सितारे भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी रोक दी गई थी. वहीं, कार्तिक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee), एक्ट्रेस तब्बू और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीस बज्मी और कियारा आडवाणी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन तब्बू की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी और अनीस बम्जीी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, अभी तब्बू की रिपोर्ट का इंतजार है. बता दें, जब कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हुए थे, तब उन्होंने फिल्म की आखिरी शूट तब्बू के साथ ही की थी.

बता दें, पिछले कुछ दिनों बॉलीवुड से कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही, जिनमें आमिर खान, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सतीश कौशिक जैसे कई नाम शामिल हैं. देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन भी तेजी से बढ़ गई है. धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, संजय दत्त और सैफ अली खान समेत कई सारे स्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. देश में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण चल रहा है और आज सलमान खान ने भी पहला डोज लिया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles