भारत को झटका, पहले दौर में ही बाहर हुए श्रीकांत और कश्‍यप

किदांबी श्रीकांत पहले दौर से बाहर हो गए हैं
(Kidambi Srikanth/Instagram)

अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी हालांकि महिला युगल के मैच में थाईलैंड की बेनयापा ऐमसार्ड और नूनताकर्ण ऐमसार्ड की जोड़ी को सीधे गेम में पराजित करने में सफल रही.

बर्मिंघम. भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत (kidambi Srikanth) और पारुपल्ली कश्यप बुधवार को यहां ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप (All England Open Badminton Championships) के पुरुष एकल में अपने – अपने शुरुआती दौर के मुकाबले हारकर बाहर हो गए. अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी हालांकि महिला युगल के मैच में थाईलैंड की बेनयापा ऐमसार्ड और नूनताकर्ण ऐमसार्ड की जोड़ी को सीधे गेम में पराजित करने में सफल रही. भारतीय जोड़ी ने 30 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-12 से जीत दर्ज की.

आठवें वरीय श्रीकांत को टूर्नामेंट के शुरुआती दिन आयरलैंड के गैर वरीयता प्राप्त एनगुयेन नहाट से 11-21, 21-15, 12-21 से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : 

Ind vs Eng, 4th T20, Live Streaming: भारत बनाम इंग्‍लैंड मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar और Star Network TV Channel पर4 मैचों में एक रन बनाने वाले केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे कप्‍तान कोहली, कहा- पहली पसंद ही रहेंगे

यह मैच पूरे एक घंटे तक चला, जिसमें आयरलैंड के खिलाड़ी ने दूसरा गेम गंवाने के बाद शानदार वापसी की. राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता कश्यप को जापान के शीर्ष वरीय केंटो मोमोटा से 42 मिनट तक चले मुकाबले में 13-21, 2-22 से पराजय मिली.

कोरोना का मंडराने रहा था खतरा
इससे पहले भारतीय बैडमिंटन दल को ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में भाग लेने के लिये मंजूरी मिल गई है क्योंकि कोविड-19 पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी संचालन संस्था (बीडब्ल्यूएफ) द्वारा बुधवार को हुई जांच में नेगेटिव आए. तीन भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ मंगलवार को जांच में पॉजिटिव आये थे जबकि कुछ अन्य अपने अनिर्णीत नमूनों के नतीजों का इंतजार कर रहे थे जिससे खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले जरूरी अभ्यास नहीं कर पाए.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles