भाजपा सांसद दिलीप घोष के काफिले पर हमला, पुलिस ने निकाला सुरक्षित

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला. (ANI Tweet/7 April 2021)

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में हो रहे हैं, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.

कोलकता. पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के सीतलकुची इलाके में बुधवार को भाजपा सांसद सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ है. इस दौरान कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस कर्मियों ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया है. बाद में पुलिस के बीच बचाव के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

दूसरी ओर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में 63 से 68 सीटें जीतने को लेकर आशवस्त है. राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 91 पर मतदान पूर्ण हो चुका है और पांच चरण के चुनाव अभी और होने हैं.

शाह ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी का अनुमान है कि वह चुनाव के पहले तीन चरणों में 63 से 68 सीट जरूर जीतेगी और तृणमूल कांग्रेस, वामपंथियों और कांग्रेस पर बड़ी बढ़त बनाएगी.” हावड़ा जिले में भाजपा के स्थानीय समर्थक के सामान्य से घर पर दोपहर का भोजन करने के बाद शाह ने संवाददाताओं से कहा कि भगवा पार्टी शेष चरणों में भी बढ़त हासिल करेगी और 200 सीट जीतने के लक्ष्य को पार करेगी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles