बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती कोविड-19 से संक्रमित, घर पर खुद को किया क्वारंटाइन

महाराष्ट्र में आम लोगों के साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोविड-19 की की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

महाराष्ट्र में आम लोगों के साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोविड-19 की की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेव तेजी से फैलता जा रहा है. इससे हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, कुछ इंजेक्शन और दवाओं की देश भर में कमी की खबरें आ रही हैं. कोरोना के इस दूसरे वेव से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है.

एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोविड -19 के टेस्ट में संक्रमित नहीं पाए गए हैं. एक्टर ने अफवाहों पर सफाई दी और कहा कि वे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. इससे पहले मंगलवार को ही फिल्मफेयर ने ट्वीट किया था, ‘दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को COVID-19 को टेस्ट में पॉजिटिव नहीं पाया गया है. एक्टर सभी सावधानी बरत रहे हैं और घर से बाहर हैं.’

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट करके बताया कि, एक महीने से अधिक समय तक बंगाल के विधानसभा चुनाव में व्यापक प्रचार के बाद मैं अपने पसंदीदा भोजन ‘बेउली दाल और आलू पोस्टो’ के साथ अपनी छुट्टी का आनंद ले रहा हूं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles