बॉबी देओल का जिम वीडियो हुआ वायरल, 52 साल की उम्र में फिटनेस देखकर खुला रह जाएगा मुंह

बॉबी देओल जिम में जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं. (Instagram @bobbydeol_100reasonstolove)

बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक जिम वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है, जिसमें एक्टर जमकर कसरत करते दिख रहे हैं. 52 साल की उम्र में बॉबी देओल की फिटनेस (Fitness) देखकर फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

नई दिल्ली. एक्टर बॉबी देओल पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में छाए हुए हैं. अब बॉबी देओल का एक जिम वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है जिसमें एक्टर जमकर कसरत करते दिख रहे हैं. 52 साल की उम्र में बॉबी देओल की फिटनेस देखकर फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) को वेब सीरीज (Web Series) ‘आश्रम’ में बाबा निराला का किरदार करने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

बॉबी देओल के एक फैनपेज में शेयर किये गए इन वीडियोज को देखकर फैंस हैरान हैं. जिम में फिटनेस ट्रेनिंग ले रहे बॉबी को देखकर लोग मोटिवेट हो रहे हैं. बॉबी देओल की बॉलीवुड में दूसरी पारी काफी सफल रही है. अब वो पहले से ज्यादा मेहनत करते नजर आते हैं. अपनी सफलता को लेकर वो कई बार इन बातों का जिक्र भी कर चुके हैं.

बता दें कि बॉबी देओल ने साल 2020 में बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह खुश हैं जिस तरह के किरदार उन्हें मिल रहे हैं. साल 2018 में ‘रेस 3’ से उनके करियर में जबरदस्त मोड़ आया. उसके पहले उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थीं, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें अच्छे ऑफर आने लगे हैं. साल 2020 में उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. बॉबी देओल फिलहाल ‘लव होस्टल’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैस्सी और सान्या मल्होत्रा हैं. फिल्म की कहानी शंकर रमन ने लिखी है और वही इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी भारत के गांव के किसी कपल पर आधारित है. खबर है कि इसके अलावा बॉबी देओल को साउथ की एक बड़ी फिल्म में विलेन का रोल भी ऑफर किया गया है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles