बीसीसीआई का बड़ा ऐलान- टी20 लीग के खिलाड़ियों को लगेगा कोरोना का टीका/IPL 2021 bcci to get in touch with health ministry for players vaccination says Rajeev shukla

IPL 2021: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. (Ravi Shasrti/Twitter)

आईपीएल (2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. लेकिन देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में बीसीसीआई (Bcci) खिलाड़ियाें को टीका लगाने के लिए तैयारी कर रहा है.

नई दिल्ली. देश में काेरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में आईपीएल (IPL 2021) के आयोजन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस बीच बीसीसीआई (Bcci) ने रविवार को बड़ा ऐलान किया. बोर्ड के मुताबिक खिलाड़ियों को कोरोना का टीका लगाने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय से बात की जाएगी. टी20 लीग की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होगा.

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए मेरे हिसाब से सिर्फ टीकाकरण ही एकमात्र उपाय है. कोई नहीं जानता है कि कोरोना कब खत्म होगा और आप इसे लेकर कोई समय-सीमा तय नहीं कर सकते.’ उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण जरूरी है. हालांकि पहले खबर आ रही थी कि खिलाड़ियों को टीका नहीं लगाया जाएगा.

जब राजीव शुक्ला से पूछा गया कि क्या स्वास्थ्य मंत्रालय से टीकाकरण के लिए लिखित में कुछ कहा गया है तो उन्होंने कहा क बोर्ड इस पर विचार कर रहा है और निश्चित रूप से टीकाकरण के लिए मंत्रालय से संपर्क किया जाएगा. मालूम हो कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भारत और इंग्लैंड सीरीज के दौरान कोरोना का टीका लगवाया था. हालांकि खिलाड़ियाें को लेकर अब तक ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: जसप्रीत बुमराह ने 8 साल पहले आज ही के दिन आईपीएल डेब्यू किया था, बोले- जैसे कल की बात होयह भी पढ़ें: विराट कोहली पशुओं की मदद के लिए आगे आए, उनका फाउंडेशन मुंबई में दो पशु घर बनाएगा

चार टीम के सदस्य अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके

बेंगलुरू के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले केकेआर के नीतीश राणा और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित होे चुके हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स की कंटेट टीम का एक सदस्य संक्रमित है. इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी और बीसीसीआई द्वारा नियुक्त किए गए प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े 6 सदस्य भी पॉजिटिव हैं. यानी आईपीएल से जुड़े 20 लोग अब तक कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles