बाबिल की यादों में जिंदा हैं इरफान खान, पुण्यतिथि पर शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

(फोटो साभार : babil.i.k/Instagram)

दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आज पहली पुण्यतिथि है. इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने पिता को याद कर एक इमोशनल करने वाली तस्वीर शेयर की है.

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आज पहली पुण्यतिथि है. 29 अप्रैल 2000 को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर ने इरफान की जान ले ली. इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे भले ही एक बरस बीत गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को लगता है कि इरफान उनके आस-पास ही हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने पिता को याद कर एक इमोशनल करने वाली तस्वीर शेयर की है. बाबिल खान (Babil Khan) ने एक बार फिर अपने पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के सिंपल व्यक्तित्व को याद किया है. बाबिल की शेयर की हुई तस्वीर में एक्टर अपने कमरे की टेबल टीक करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट कर बाबिल ने कैप्शन में लिखा, ‘एक विरासत है जो पहले से ही मेरे बाबा में निहित थी. उनकी जगह कोई कभी नहीं ले सकता. उनके जैसा कभी कोई नहीं कर पाएगा. मेरे लिए आप सबसे अच्छे दोस्त, साथी, भाई, पिता थे. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

Irrfan Khan, Babil

फोटो साभार: @IrrfanKhan instagram

बॉलिवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बात करें तो वह भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरत यादें आज भी हमारे जेहन में बसी हुई है. इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता की खूबसूरत यादें शेयर करते रहते हैं. दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बीवी सुतापा सिकदर अपने पति को याद करते हुए बताती हैं कि ‘उनकी सबसे बड़ी क्वालिटी थी कि वह कभी झूठ नहीं बोलते थे. इसके अलावा अगर वो आपसे प्यार करते हैं तो नहीं कहेंगे अगर गुस्सा हैं तो भी नहीं कहेंगे. बाबिल ने कहा कि ‘उनके जाने से मेरे जीवन में एक खालीपन आ गया है. वे मेरे पापा के साथ मेरे बेस्ट फ्रेंड भी थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles