बांग्लादेश क्रिकेट ने टेस्ट क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई देते हुए किया मौत का जिक्र, अश्विन रह गए हैरान

अश्विन ने बीसीबी के ट्वीट पर हैरानी जताई है (PIC: PTI)

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंजुरल इस्लाम राणा को उनके 37वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी मौत की जिक्र किया. बीसीबी के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी हैरान थे और उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया.

नई दिल्ली. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने दिवंगत क्रिकेटर मंजुरल इस्लाम राणा (Manjural Islam Rana) को उनके 37वें जन्मदिन की बधाई दी. मंजुरल, जिन्हें काजी मंजुरल इस्लाम के नाम से भी जाना जाता है सिर्फ 22 साल के थे, जब मोटरसाइकिल दुर्घटना में इस क्रिकेटर का निधन हो गया था. मंगलवार यानी 4 मई 2021 को इस दिवंगत टेस्ट क्रिकेटर का 37वां जन्मदिन है. इस मौके पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मंजुरल को जन्मदिन की बधाई दी गई, लेकिन यह बधाई ऐसी थी कि बोर्ड को बाद में इस ट्वीट को डिलीट करना पड़ गया. इस ट्वीट पर भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी हैरानी भरा रिएक्शन दिया. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंजुरल इस्लाम राणा को उनके 37वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी मौत की जिक्र किया. बीसीबी के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी हैरान थे और उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया. अश्विन ने भी हैरानी भरा इमोजी बनाकर इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया. बीसीबी ने पहले ट्वीट में मंजुरल को बधाई देते हुए इस बात का जिक्र किया कि मंजुरल मरने वाले सबसे कम उम्र के टेस्ट क्रिकेटर थे. IPL 2021 Suspended: बीसीसीआई को ब्रॉडकास्टर से नहीं मिलेंगे 1700 करोड़, लेकिन नुकसान और ज्यादा बीसीबी ने पहले ट्वीट में लिखा था- मंजुरल इस्लाम राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, सबसे कम उम्र के टेस्ट क्रिकेटर की 22 साल और 316 दिन की उम्र में मृत्यु. फैन्स इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी, जिसके बीसीबी ने इस ट्वीट को डिलीट कर एक नया ट्वीट किया. लेकिन इससे पहले यूजर्स ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया था और बीसीबी की इस गलती के लिए बोर्ड को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंजुरल इस्लाम राणा को जन्मदिन की बधाई देते हुए नए ट्वीट में लिखा- मंजुरल इस्लाम राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. सबसे महान टाइगर्स में से एक, जो हमारे पास था.
बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने परिवार में कोरोना वायरस के मामले आने के बाद टूर्नामेंट के बीच में से अपना नाम वापस ले लिया था. अश्विन लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस महामारी को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं. अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स कैंप को छोड़ने के कुछ सप्ताह बाद ही आईपीएल में खिलाड़ियों और स्टाफ के बीच कोविड-10 पॉजिटिव के कई मामले सामने आने के बाद इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. Covid: IPL इस सीजन के लिए सस्पेंड, कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया फैसला दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया. बीसीसीआई ने कहा कि टूर्नामेंट को रद्द करना जरूरी हो गया था. बोर्ड लीग में शामिल होने वाले हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने के लिए पूरे इंतजाम करेगा.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles