बड़े भैया तैमूर और अब्बा सैफ अली के साथ खेलते नजर आए सबसे छोटे नवाब, करीना कपूर ने शेयर की PIC

सोशल मीडिया पर एक्टिव बेबो ने अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर को साझा किया फोटो साभार-@kareenakapoorkhan/Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बड़े भैया बने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)और अब्बा सैफ अली खान (Saif ali Khan) अपने छोटे बेटे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी हैं. अपने छोटे बेटे के नाम और चेहरे को उन्होंने अभी तक रिवील नहीं किया है. फैंस इंतजार में हैं कि आखिर कब करीना अपने छोटे बेटे के चेहरे से पर्दा उठाएंगी. हाल ही में करीना ने अपने बेटे की एक झलक फैंस के दिखा दी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव बेबो ने अपने नन्हे बेटे की एक तस्वीर को साझा किया. इस तस्वीर में बड़े भैया तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और अब्बा सैफ अली खान (Saif ali Khan) भी नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बड़े भैया बने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)और अब्बा सैफ अली खान (Saif ali Khan) अपने छोटे बेटे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर काफी खुशी है, लेकिन करीना ने आज भी अपने छोटे बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. उन्होंने बेटे के चेहरे के ऊपर बेबी का इमोजी लगाया है जिससे बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

तैमूर और सैफ के एक्सप्रेशन काफी क्यूट है. तैमूर अपने छोटे भाई को एक टक लगाए देख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरा वीकेंड कुछ ऐसा लगता है…आपका कैसा है?’

 Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Saif ali Khan, Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Shares First PIC Of New Born BABY BOY, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान, सैफ अली खान,  करीना कपूर की नई पोस्ट, करीना कपूर का छोटा बेटाकरीना का इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर बच्चे के चेहरे को दिखाने की अपील कर रहे हैं. आपको बता गें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना और सैफ ने डिसाइड किया है कि वह अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखेंगे. वह न तो बच्चे का चेहरा मीडिया को दिखाएंगे और न ही उनके सामने बेटे को लेकर आएंगे. दरअसल, दोनों उस गलती को दोबारा नहीं दोहराना चाहते जो उन्होंने तैमूर के समय की थी. तैमूर बचपन से ही काफी लाइमलाइट में रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. वहीं सैफ फिल्म ‘भूत-पुलिस’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड रोल में हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles