बंद कमरे में जसप्रीत बुमराह कर रहे हैं जबर्दस्त मेहनत, वीडियो वायरल/IPL 2021 Jasprit bumrah withdrew from England series due to marriage

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल के पिछले सीजन में 27 विकेट लिए थे. (Jasprit Bumrah/Instagram)

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी के बाद पहली बार वर्कआउट करते आए. वे टीम के साथ जुड़ गए हैं और क्वारंटाइन में जबर्दस्त मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक बार फिर मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं. वे शादी के बाद पहली बार वर्कआउट करते नजर आए. शादी के ही कारण वे इंग्लैंड सीरीज से हट गए थे. बुमराह मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं. मुंबई को आईपीएल (IPL 2021) का ओपनिंग मुकाबला खेलना है. 9 अप्रैल से लीग की शुरुआत हो रही है. मुंबई पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से भिड़ेगी.

जसप्रीत बुमराह ने वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो गया है. बुमराह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं. यूएई में हुए पिछले सीजन में मुंबई की टीम चैंपियन बनी थी और इसमें बुमराह ने अहम योगदान दिया था. उन्हाेंने 15 मैच में 27 विकेट लिए थे. 14 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन था. उनकी इकोनॉमी भी 6.50 के आस-पास थी. ओवरऑल आईपीएल के उनके करियर को देखें तो उन्होंने 92 मैच में 109 विकेट लिए हैं. मुंबई की टीम ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है.

टीम से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार और पंड्या ब्रदर्स
भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा, आलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गए हैं. ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल थे. भारत ने रविवार को पुणे में तीसरे और अंतिम वनडे में सात रन से जीत दर्ज करके सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. इससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: घरेलू टीम से नहीं खेलने का अफसोस है चेतेश्वर पुजारा को, बोले-यह मेरे कंट्रोल में नहीं था

फैंस बोले- इसी का इंतजार था

बुमराह के वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए. एक ने लिखा कि स्वागत है. इसी का इंतजार था. वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा कि बूम-बूम इज बैक. हालांकि बुमराह की शादी में कोरोना के कारण सीमित संख्या में लोग गए थे. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज होने के बाद कोई भारतीय खिलाड़ी इसमें शामिल नहीं हो सका था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles