बंगालः कोरोना से TMC कैंडिडेट की मौत के बाद चुनाव अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगाया ये आरोप

चुनाव आयोग (फाइल फोटो)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का रविवार को निधन हो गया था.

कोलकाता. कोरोना वायरस की वजह से जान गंवाने वाले तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की पत्नी नंदिता सिन्हा ने बुधवार को उपचुनाव आयुक्त सुदीप जैन और अन्य अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नंदिता ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उनलोगों ने कोरोना महामारी के दौरान उम्मीदवारों और आमलोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया.

पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का रविवार (25 अप्रैल) को निधन हो गया था. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे. गौरतलब है कि बंगाल चुनाव के दौरान कोरोना वायरस की वजह से अब तक तीन उम्मीदवारों की मौत हो चुकी है, जबकि स्टार प्रचारक अधीर रंजन चौधरी और मनोज तिवारी के अलावा कम-से-कम 6 उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित हैं. कुछ ही समय पहले, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. शशि पांजा और साधन पांडे के भी इस वायरस से संक्रमित होने की सूचना मिली थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles