फिल्म राम सेतु को लेकर CM Yogi से मिले अक्षय कुमार, यूपी में फिल्म सिटी को लेकर भी हुई बातचीत

मुंबई दौरे के दौरान अक्षय कुमार से पहले भी सीएम योगी की मुलाकात हुई थी. (फोटो साभारः Twitter @myogioffice)

मुलाकात में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु (Ram Setu)’ के बारे में सीएम से जानकारी साझा की. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी वॉक फिल्म इंडस्ट्री को भी लेकर बातचीत हुई.

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की. मुलाकात में उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु (Ram Setu)’ के बारे में सीएम से जानकारी साझा की. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी वॉक फिल्म इंडस्ट्री को भी लेकर बातचीत हुई. मुंबई दौरे के दौरान अक्षय कुमार से पहले भी सीएम योगी की मुलाकात हुई थी. यूपी में फिल्म जगत की संभावनाओं को लेकर आज फिर से चर्चा हुई. उत्तर प्रदेश में फिल्म शूटिंग और फिल्म सिटी के साथ-साथ कई मुद्दों पर सीएम ने अक्षय कुमार से बातचीत की.

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी लीडिंग लेडी जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुशरत भरूचा के साथ अक्षय कुमार आज ही अयोध्‍या पहुंचे हैं. अक्षय कुमार ने आज ही अपनी फिल्‍म के मुहूर्त की पहली फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. अक्षय ने पूजन करते पंडितों और श्री राम दरबार की तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा था, ‘आज श्री अयोध्या जी में फ‍िल्‍म “रामसेतु” के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ. जय श्री राम!’

Twitter @myogioffice

फिल्म ‘रामसेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है. इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है. अक्षय के अनुसार उनकी फिल्‍म ‘राम सेतु’ भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles