फिल्मकार कौशिक गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी। Entertainment Live Blog 28 April 2021 Kangana Ranaut slams American Media for spreading 11 months old pics of gas leak

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक कौशिक गांगुली बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित पाए गए और अभी वह अपने घर में क्वारंटाइन में हैं. गांगुली हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘कबड्डी कबड्डी’ की आउटडोर शूटिंग के सिलसिले में बोलपुर गए थे और दो दिन पहले कोलकाता लौटे थे.

डायरेक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, ‘वे संक्रमित हो गए हैं और शूटिंग के दौरान सभी एहतियात बरतने के बावजूद मामूली लक्षणों के साथ उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है.’ उन्होंने लिखा, ‘अभी घर में क्वारंटाइन में हूं और डॉक्टर राजीब सील मेरी देख रेख कर रहे हैं. पिछले 7 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में रहे हैं उन सबसे आग्रह है कि वे अपनी कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कराएं. मानवता जीतेगी.’ कौशिक के मित्रों और फैंस ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ट्विटर के जरिए ना सिर्फ देश, बल्कि विदेशी मुद्दों पर भी अपनी राय जाहिर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर एक ऐसा ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) कर दिया है, जिससे हर तरफ हलचल मच गई है. इस ट्वीट में कंगना रनौत ने अमेरिकी मीडिया की जमकर क्लास लगाई है. एक्ट्रेस का कहना है कि अमेरिका में कोरोना के नाम पर भारत की झूठी तस्वीरें फैलाई जा रही हैं. जिससे देश में महामारी को लेकर घबराहट और आतंक बढ़ रहा है.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles