फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ के टीजर के कायल हुए विजेंदर सिंह, ट्वीट कर की तारीफ

फिल्‍म 21 मई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में ब्रोन्‍ज मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले ग्लोबल बॉक्सिंग चैंपियन, विजेंदर सिंह ने टीजर देखने के बाद ट्वीट कर फिल्म के लिए फरहान अख्‍तर को शुभकामनाएं दी हैं.

मुंबई. फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) की फिल्‍म ‘तूफान’ का टीजर (Toofan Teaser) रिलीज हो गया है. भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर से फरहान दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म में फरहान एक बॉक्‍स की भूमिका में हैं. फिल्‍म 21 मई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. टीजर सामने आने के बाद रीयल लाइफ ग्लोबल बॉक्सिंग चैंपियन विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) ने ट्वीट कर फरहान अख्‍तर का शुक्रिया अदा किया है.

साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में ब्रोन्‍ज मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले ग्लोबल बॉक्सिंग चैंपियन, विजेंदर सिंह ने टीजर देखने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘टीजर जबरदस्‍त है! बॉक्‍स‍िंग को मैप (मानचित्र) पर लाने के लिए शुक्रिया. फरहान अख्‍तर को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’

Farhan Akhtar, Vijender Singh, Boxing, Rakeysh Omprakash Mehra, Toofan Teaser, तूफान, फरहान अख्‍तर, विजेंदर सिंह

‘तूफान’ जैसी बॉक्सिंग फिल्म के लिए, एक ओलंपिक प्रसिद्धि बॉक्सर से प्रशंसा मिलना, सबसे बड़ा समर्थन है. विजेंदर सिंह ने साल 2006, 2010 और 2014 के कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भी देश का प्रतिनिध‍ित्‍व किया है.विजेंदर सिंह के इस ट्वीट फरहान अख्‍तर ने भी रिप्‍लाई किया है. फरहान ने लिखा, ‘शुक्रिया विजेंदर सिंह जी. मैप पर तो आपने और आप जैसे देश का प्रतिनिध‍ित्‍व करने वाले हर एक बॉक्‍स ने डाला है. आप हैं तो तूफान है.’ फरहान अख्‍तर के इस रिप्‍लाई और तारीफों के लिए विजेंदर सिंह ने एक अन्‍य ट्वीट कर उनका धन्‍यवाद किया है. Farhan Akhtar, Vijender Singh, Boxing, Rakeysh Omprakash Mehra, Toofan Teaser, तूफान, फरहान अख्‍तर, विजेंदर सिंह

विजेंदर सिंह से पहले सलमान खान, शाहरुख खान और यहां तक कि रितिक रोशन भी ‘तूफान’ के टीजर की तारीफ कर चुके हैं.

फिल्‍म ‘तूफान’ में फरहान पहले कभी नहीं देखे गए किरदार में नजर आएंगे. जहां वह एक टपोरी की भूमिका निभा रहे है और बाद में एक राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बन जाते है. इस फिल्म के साथ फरहान और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की जोड़ी वापसी कर रही है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के साथ दुनिया का मनोरंजन किया था.

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles