फखर जमां ने ठोका लगातार दूसरा शतक, पाकिस्तानी टीम ने सुधारी गलती-pakistan opener fakhar zaman smashed consecutive century vs south africa 3rd odi

PAK VS SA: फखर जमां ने ठोका लगातार दूसरा शतक (PC-AFP)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में फखर जमां (Fakhar Zaman) ने 99 गेंदों में शतक पूरा किया, 3 छक्के और 9 चौके लगाए.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) का साउथ अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन जारी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में फखर जमां ने शानदार शतक जड़ा. फखर जमां ने 99 गेंदों में अपना छठा वनडे शतक पूरा किया. बता दें ये उनका लगातार दूसरा शतक है. इससे पहले पाकिस्तान के इस ओपनर ने दूसरे वनडे में 193 रनों की मैराथन पारी खेली थी.

सेंचुरियन के मैदान पर फखर जमां ने अपने अंदाज से हटकर बल्लेबाजी की. जमां ने अर्धशतक के लिए 62 गेंदें खेली. हालांकि इसके बाद फखर ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए टीम और अपना स्कोर आगे बढ़ाया. फखर जमां ने 99 गेंदों में छठी बार 100 का आंकड़ा छुआ. हालांकि जमां अपने शतक के तुरंत बाद ही आउट हो गए. फखर जमां को 101 के निजी स्कोर पर केशव महाराज ने एलबीडब्ल्यू आउट किया.

फखर जमां का शानदार शतक
फखर जमां ने सिर्फ शतक ही नहीं लगाया बल्कि उन्होंने पाकिस्तानी टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इमाम उल हक के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी की. इसके बाद फखर ने बाबर आजम के साथ मिलकर 94 रन जोड़े.फखर जमां का टेस्ट सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन

फखर जमां ने वनडे सीरीज में 100 से ज्यादा की औसत से 302 रन बनाए. जमां के बल्ले से 2 शतक निकले. जमां ने वनडे सीरीज में 28 चौके और 13 छक्के लगाए.

IPL 2021: टी20 में मिडिल ओवर महत्वपूर्ण, इस दौरान मुंबई का बल्लेबाजी औसत और रनरेट सबसे बेहतर

जमां को टी20 टीम में मिली जगह
फखर जमां के इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया है. यही नहीं वो जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी खेलेंगे. बता दें पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का आगाज 10 अप्रैल से होगा.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles