प्रियंका-निक ने कोविड-19 फंडरेजर में भारत के लिए एक ही दिन में जुटाए ढाई करोड़, बोलीं- शुक्रिया…

(photo credit: instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक वीडियो शेयर करते हुए दुनियाभर के लोगों से भारत की मदद की अपील की थी. खास बात ये है कि महज 24 घंटों में ही इस फंडरेजर के जरिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) ने 2 करोड़ 87 लाख रुपए का डोनेशन जमा कर लिया है.

मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे देश पर कब्जा कर लिया है. कोरोना के चलते देश के हालात बेहद बदतर हो चले हैं. आलम ये है कि ना तो अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह है और ना ही श्मशान घाट में मृतकों के लिए. देश को इस गंभीर परिस्थिति से बाहर निकलने में देश के तमाम सेलेब भी जुटे हुऐ हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) भी इन बुरी परिस्थितियों में देश की मदद के लिए आगे आए हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए उन्होंने अपने फोलोअर्स से भारत की मदद की गुहार लगाई थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में भारत को कोविड-19 से उबरने में मदद के लिए फंडरेजर की शुरुआत की जानकारी दी थी. प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए दुनियाभर के लोगों से भारत की मदद की अपील की थी. खास बात ये है कि महज 24 घंटों में ही इस फंडरेजर के जरिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2 करोड़ 87 लाख रुपए का डोनेशन जमा कर लिया है. जिसकी जानकारी प्रियंका चोपड़ा ने खुद दी है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के जरिए उन लोगों को शुक्रिया किया है, जिन्होंने भारत की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है – ‘टुगेदर फॉर इंडिया. आप सभी की मदद, सपोर्ट और डोनेशन के लिए शुक्रिया. आप सभी का सहयोग भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खिलाफ एक बड़ा बदलाव लाने वाला है. अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है. मुझे यकीन है कि हमने जिस गति से शुरुआत की है, उसे आगे भी जारी रखेंगे. कृपया डोनेट करें.’

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनास संग मिलकर भारत के लिए एक कोविड-19 फंडरेजर की स्थापना की थी. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. प्रियंका चोपड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से मदद की अपील की थी. एक्ट्रेस के इस वीडियो के बाद उनके फैंस पर इसका असर साफ नजर आ रहा है. जिसकी बदौलत एक्ट्रेस ने एक ही दिन में 3 करोड़ के पास की रकम इकट्ठा कर ली है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles