प्रभु देवा ने खोली पोल, सीटी मार में दिशा पाटनी को डंबल की तरह उठाना, सलमान खान का था आइडिया

सॉन्ग ‘सीटी मार’ में फैंस को दिशा और सलमान की कैमिस्ट्री काफी पंसद आ रही है (फोटो साभारः Youtube/Zee Music Company)

गाना ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) में एक जगह सलमान खान (Salman Khan), दिशा पाटनी (Disha Patani) को डंबल की तरह उठाते नजर आए हैं, जिसे लेकर डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhudeva) ने कहा कि दिशा को डंबल की तरह उठाना, सलमान का अपना आइडिया था.

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your most wanted Bhai) का गाना ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. सोमवार को इस गाने को रिकॉर्ड 24 घंटे में 30 मिलियन व्यूज मिले थे. सलमान और दिशा पर फिल्माया गया यह गाना मूल रूप से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पर फिल्म ‘डीजे’ में फिल्माया गया था. चूंकि गाना काफी चर्चा में आ गया है, इसलिए फिल्ममेकर्स ने डांस की शूटिंग को दिखाते हुए एक वीडियो रिलीज किया है. यह गाना कमाल खान और लूलिया वंतूर ने गाया है. देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) ने गाना कंपोज किया है. यह गाना अपनी लोकप्रियता के चलते पार्टी सॉन्ग बन गया है. गाने के रिलीज होने के बाद से ही फैंस सलमान और दिशा की सेंसेशनल कैमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. फैंस को गाने की कोरियोग्राफी भी काफी भा रही है. अपने पसंदीदा सितारे को हिप-हॉप के साथ क्लासिक साउथ-स्टाइल में डांस करते देखना, फैंस के लिए अच्छा अनुभव है. यह एक्टर के पिछले पॉपुलर सॉन्ग की तरह की वायरल हो रहा है. दिशा ने भी अपनी दमदार अदाओं से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. साथ में, फैंस को एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक लुभा रहा है.

Youtube Video

चूंकि सलमान और दिशा ने इस गाने को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, प्रभुदेवा के निर्देशन में कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ ​​जानी मास्टर ने कमाल का काम किया है. तीन मिनट की क्लिप में प्रभु और टीम को सलमान और दिशा के साथ रिहर्सल करते हुए दिखाया गया है. गाने की शूटिंग के दौरान सलमान सबके पसंदीदा थे. उन्होंने कहा कि ‘सीटी मार’ बहुत अच्छे से पिक्चराइज किया गया है. यह सब प्रभु देवा का कमाल है.कोरियोग्राफर-निर्देशक ने फिर खुलासा किया कि वह चाहते थे कि सलमान और दिशा ऐसे डांस करें, जैसे कि यह एक डांसिंग नंबर है. दिशा के बारे में बात करते हुए, प्रभु ने कहा कि दिशा को डांस करना पसंद है, इसलिए वे चाहती थीं कि दोनों साउथ-स्टाइल और हिप हॉप को साथ में आजमाएं. जबकि दिशा ने खुलासा किया कि वे प्रभु के सामने परफॉर्म करने से डर रही थीं, क्योंकि वे एक लीजेंडरी आर्टिस्ट हैं. आखिर में, सलमान ने गाने के कंपोजर डीएसपी की काफी तारीफ की. प्रभु ने गाने को लेकर कमेंट किया कि लोग गाने को देखना पसंद करेंगे. प्रभुदेवा ने यह भी खुलासा किया कि दिशा को डंबल की तरह उठाना, सलमान का आइडिया था, जिसे वे गाने में आगे ले आए.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles