पीएम मोदी ने पाक समकक्ष इमरान खान के कोविद से जल्द उबरने की कामना की | पीएम मोदी ने पाक समकक्ष इमरान खान के कोविड से जल्द उबरने की कामना की

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पाकिस्तान में अपने समकक्ष इमरान खान के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इमरान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

जैसा कि यह खबर सामने आई है कि 68 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने खुद घर में ही आइसोलेट कर दिया है। प्रधानमंत्री ने उनके घातक बीमारी से तेजी से ठीक होने की कामना ट्विटर पर की।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री इमरान खान को कोविड-19 के संकमण से तेजी से उबरने की शुभकामनाएं।

सरकारी अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि खान ने अपने पहले टीके की खुराक प्राप्त करने के दो दिन बाद कोविड-19 पॉजिटिव हो गए।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवाओं, विनियमों और समन्वय पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विशेष सहायक फैसल सुल्तान ने इस खबर की पुष्टि की।

पाकिस्तान कोविड-19 महामारी के खिलाफ चीनी टीका, सिनोफार्म का उपयोग कर रहा है। हाल ही में चीन से पाकिस्तान को 5,00,000 खुराक का एक बैच प्राप्त हुआ था।

इस समय पाकिस्तान में वरिष्ठ नागरिकों के लिए टीकाकरण अभियान चल रहा है।

पाकिस्तान के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में 3,876 लोग जांच में पॉजिटिव पाए गए। देश में जुलाई की शुरुआत के बाद से अब तक 620,000 लोग कोरोना से संक्रिमित हो चुके हैं। इस बीच और 42 लोगों की मौत हो जाने के साथ थी। मरने वालों की कुल संख्या 13,799 हो गई।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles