पाकिस्‍तानी दिग्‍गज का बड़ा बयान, मिस्‍बाह उल हक को बताया गरीबों का एमएस धोनी

मिसबाह उल हक पाकिस्तान के हेड कोच हैं.

रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि अगर हमारे पास काफी टैलेंट है तो हमें आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहिए और हार के डर से बाहर निकलना चाहिए.

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने मुख्‍य कोच मिस्‍बाह उल हक (Misbah-ul-Haq ) को लेकर बड़ा बयान दिया है. रमीज राजा ने मिस्‍बाह को गरीबों का एमएस धोनी (MS Dhoni) बताया. उनका मानना है कि धोनी की ही तरह मिस्‍बाह का स्‍वभाव भी काफी शांत है, मगर अब बदलते आधुनिक क्रिकेट के हिसाब से उन्‍हें अपनी सोच में बदलाव करना होगा. क्रिकेट बाज यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्‍यू में रमीज राजा ने कहा कि मिस्‍बाह की ट्रेनिंग एक अलग तरह के ही माहौल में हुई है. ऐसे में हम उन्‍हें गरीबों का एमएस धोनी भी कह सकते हैं, क्‍योंकि जिस तरह धोनी शांत हैं, वैसे ही मिस्‍बाह का भी स्‍वभाव है.
उन्‍होंने कहा कि हमेशा से ही पाकिस्‍तान क्रिकेट अपने आक्रामक खेल के लिए जाना जाता है, ऐसे में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के मुख्‍य कोच को इसमें जीपीएस सेट करना होगा,क्‍योंकि उनके समय में पाकिस्‍तान टीम काफी रक्षात्‍मक खेल रही है. अगर टीम इससे भी ज्‍यादा रक्षात्‍म‍क हो जाती है, तो वह एक पिंजरा जैसा बन जाता है. इससे टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है. रमीज राजा ने कहा कि अगर हमारे पास काफी टैलेंट है तो हमें आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहिए और हार के डर से बाहर निकलना चाहिए.

यह भी पढ़ें : 

IPL 2021 के लिए तैयार सुरेश रैना, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और एमएस धोनी पर कही बड़ी बातInd vs Eng: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन को देख पूर्व कप्‍तान ने कहा- टी20 विश्‍व कप में कई टीमों को लगेगा डर

बेपरवाह होकर खेल रही हैं इंग्‍लैंड की टीम
वहीं रमीज राजा ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही पांच टी20 मैचों की सीरीज को इस साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप का ट्रेलर भी बताया. उन्‍होंने कहा कि दो बेहतरीन टीमें खेल रही हैं और उन्‍हें लगता है कि वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड को हराना आसान नहीं होगा. सीमित ओवर क्रिकेट में इंग्‍लैंड लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा हैं, जबकि कुछ साल पहले तक तो वह टी20 तो क्‍या, वनडे तक को भी अहमियत नहीं देते थे. रमीज राजा ने कहा कि इंग्‍लैंड की टीम अब बेपरवाह होकर खेल रही हैं




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,736FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles