पवित्रा पुनिया बोलीं- इंटीमेट सीन के कारण मैंने 2 वेब सीरीज करने से मना कर दिया

हाल ही में एक इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने बताया था कि उन्होंने दो वेब सीरीज को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उन्होंने इंटीमेट सीन्स की मांग की थी.

बिग बॉस 14 के बाद पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को एजाज खान का प्यार मिला और अब दोनों एक साथ जीवन जीने की योजना बना रहे हैं. बिग बॉस 14 के बाद एक्ट्रेस को बहुत से ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन इंटीमेट सीन्स के कारण उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स को मना कर दिया.

मुंबई. जब से पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने बिग बॉस के 14वें सीज़न में भाग लिया है तब से वे मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्हें अभिनेता एजाज खान का प्यार भी मिला और अब दोनों एक साथ जीवन जीने की योजना बना रहे हैं. बिग बॉस 14 के बाद एक्ट्रेस को बहुत से ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन इंटीमेट सीन्स के कारण उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स को मना कर दिया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने बताया था कि उन्होंने दो वेब सीरीज को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उन्होंने इंटीमेट सीन्स की मांग की थी. उन्होंने कहा कि, वह ऐसे रोमांटिक सीन्स को पसंद नहीं करती हैं जहां उन्हें बहुत सारी बॉडी को शो करना पड़ता है. पवित्रा ने यह भी कहा कि जब भी वह कैमरे पर ऐसे सीन्स देखती हैं, तो उनके दिमाग में यह बात आती है कि ऐसे सीन्स करने के लिए उन्हें ‘बहुत’ हिम्मत चाहिए.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए, पवित्रा ने अंतरंग और रोमांटिक सीन्स को करने में संकोच के बारे में बातचीत की थी और कहा था कि, ‘मुझे अपने क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करना है और मैं हरियाणा से आती हूं. मेरे दिल में ऐसी बात आती ही नहीं है कि कैमरे के सामने मुझे ऐसा बोल्ड सीन करना है क्योंकि मैं डर जाती हूं. अभी तक मुझमें इंटीमेट सीन्स करने का कॉन्फिडेंस नहीं है. मेरा मानना है कि बदलाव हमेशा अच्छा होता है, और मुझे उम्मीद है कि एक दिन ऐसा भी आएगा, जब मैं इस झिझक और डर को दूर कर सकूंगी.’

बिग बॉस 14 के बाद पवित्रा और एजाज को कई बार साथ-साथ समय बिताते देखा गया. दोनों को अपने प्यार का इजहार करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है. दोनों अक्सर सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, लेकिन कोई भी चीज उन्हें अपना प्यार दिखाने से नहीं रोक सका.पवित्रा ने एक बार ट्रोल्स के लिए एक नोट शेयर किया था और लिखा था, ‘प्रिय ट्रोलर्स… कृपया नफरत फैलाना बंद करो और मेरे और एजाज खान के रिश्ते पर यह बेहद अस्वीकार्य टिप्पणी है. हम सच्चे दिल से एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हमें अपने रिश्ते के सम्मान के लिए ‘हेटर्स’ की मंजूरी की आवश्यकता नहीं है. अंत में उन्होंने अपने रिश्ते के लिए ब्लेस्ड लिखा था.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles